script

Corona Lockdown: जरूरतमंदों की मदद को आगे आए लोग, बांट रहे खाने के पैकेट

locationजयपुरPublished: Apr 05, 2020 03:54:22 pm

Submitted by:

SAVITA VYAS

कच्ची बस्तियों में एक हजार से अधिक खाने के पैकेट वितरित

Corona Lockdown: जरूरतमंदों की मदद को आगे आए लोग, बांट रहे खाने के पैकेट

Corona Lockdown: जरूरतमंदों की मदद को आगे आए लोग, बांट रहे खाने के पैकेट

जयपुर। कोरोना वायरस के संक्रमण से बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन के दौरान जयपुर में कोई भूखा ना सोए, इसको देखते हुए कई सामाजिक संगठन और संस्थाएं जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आ रही है। ये संस्थाएं न केवल राशन वितरित कर रही है, बल्कि लोगों को दोनों समय का भोजन भी उपलब्ध करवा रही है।
गौतम हॉस्पिटल एंड रिचर्स सेंटर ने कच्ची बस्तियों में एक हजार से अधिक खाने के पैकेट वितरित किए। डॉ अनिता गौतम ने बताया कि लॉकडाउन के चलते गरीबों को खाना तक नसीब नहीं हो पा रहा है। ऐसे में जरूरतमंद लोगों को खाने के पैकेट वितरित किए जा रहे हैं, ताकि कोई भी जरूरतमंद भूखा नहीं सोए। इसके अलावा श्री अग्रवाल समाज समिति जयुपर की ओर से रोज कमाने वाले दिहाड़ी व जरूरतमंदों की सहायतार्थ आगरा रोड, गीता भवन आदर्श नगर, मालवीय नगर सहित अन्य स्थानो पर 2500 हजार भोजन के पैकेटों का वितरण किया गया। समिति के अध्यक्ष चन्द्रप्रकाश भाड़ेवाला ने बताया कि भामाशाहों के सहयोग से भोजन वितरित किया जा रहा है।
कल बांटेंगे 1008 लोगों को भोजन के पैकेट

सोमवार को जैन धर्म के 24वें तीर्थंकर भगवान महावीर स्वामी 2619 वें जन्मकल्याण पर्व पर अखिल भारतीय दिगम्बर जैन युवा एकता संघ और अखिल भारतीय पुलक जनचेतना मंच की ओर से 1008 भोजन के पैकेट वितरित किए जाएंगे। अखिल भारतीय दिगम्बर जैन युवा एकता संघ राष्ट्रीय अध्यक्ष अभिषेक जैन बिट्टू ने बताया कि आम आदमी पार्टी यूथ विंग के कार्यकर्ताओं के सहयोग से शहर के विभिन्न क्षेत्रों में जरूरतमंद लोगों को भोजन के पैकेट दिए जाएंगे।

ट्रेंडिंग वीडियो