scriptपड़ोसी ने नाबालिग से किया बलात्कार का प्रयास, पॉक्सो में मामला दर्ज | Patrika News
जयपुर

पड़ोसी ने नाबालिग से किया बलात्कार का प्रयास, पॉक्सो में मामला दर्ज

घर में नाबालिग को देखकर पड़ोसी घर के अंदर घुस आया। कमरे का गेट बंद कर उसके साथ रेप का प्रयास किया। पीड़िता के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।

जयपुरJun 12, 2024 / 11:54 am

Santosh Trivedi

प्रतीकात्मक तस्वीर

शिवदासपुरा। जयपुर में पड़ोसी युवक के नाबालिग लड़की से रेप का प्रयास करने का मामला सामने आया है। घर में घुसकर आरोपी पड़ोसी ने गेट बंद कर उसके साथ गंदी हरकत की। चिल्लाने की आवाज सुनकर बचाए आए भाई से आरोपी ने मारपीट की।
शिवदासपुरा थाने में नाबालिग पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने बताया थाना क्षेत्र निवासी 15 साल की नाबालिग ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि सोमवार को वह भाई के साथ गांव से घर आई थी। घर आने पर भाई अपने कमरे में सोने चला गया।
दिन में कामकाज के बाद वह बाहर के कमरे में सो गई। आरोप है कि घर में उसे देखकर पड़ोसी घर के अंदर घुस आया। कमरे का गेट बंद कर उसके साथ रेप का प्रयास किया। पीड़िता के विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी।
विरोध कर शोर मचाने पर अंदर कमरे में सो रहा भाई बचाने आया और उसके साथ भी मारपीट कर आरोपी भाग निकला। शिवदासपुरा थाने में नाबालिग पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Hindi News/ Jaipur / पड़ोसी ने नाबालिग से किया बलात्कार का प्रयास, पॉक्सो में मामला दर्ज

ट्रेंडिंग वीडियो