ना बाजरा ना चारा, फिर ठगा गया किसान बेचारा- पूनियां

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने ट्वीट कर कांग्रेस सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि किसानों ने शिकायत की है कि इस बार अशोक गहलोत सरकार के कृषि विभाग द्वारा सहकारी समितियों के माध्यम से जो बीज वितरित किया गया, वो घटिया होने के कारण पनप नहीं सका।

By: Umesh Sharma

Published: 13 Sep 2020, 06:28 PM IST

जयपुर।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने ट्वीट कर कांग्रेस सरकार को कठघरे में खड़ा किया है। उन्होंने कहा कि किसानों ने शिकायत की है कि इस बार अशोक गहलोत सरकार के कृषि विभाग द्वारा सहकारी समितियों के माध्यम से जो बीज वितरित किया गया, वो घटिया होने के कारण पनप नहीं सका। अब ना बाजरा होगा, ना पशुओं का चारा, फिर ठगा गया किसान बेचारा, कर्जा माफ़ी और बिजली माफ़ी और कब होगा न्याय ?'

पूनियां ने वर्चुअल माध्यम से बांसवाड़ा एवं बीकानेर शहर के जिला पदाधिकारियों, मंडल अध्यक्षों व वरिष्ठ कार्यकर्ताओं की बैठक ली। पूनियां ने कहा कि कोरोना एडवाइजरी का पालन करें और आग्रह कर आमजन से भी करवाएं, कोरोना का संक्रमण बढ़ रहा है तो ऐसे में जरूरतमंदों की सेवा कार्य जारी रखें। उन्होंने कहा कि कांग्रेस नकारात्मकता फैलाकर देश को अराजकता की ओर धकेल रही है, हमें सकारात्मक रूप से आक्रामक होकर लगातार कार्य करते रहना है और जनहित के मुद्दों को मुखरता से उठाना है। बैठक में प्रदेश उपाध्यक्ष हेमराज मीणा, माधोराम चौधरी, जिलाध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह, प्रदेश आईटी संयोजक अविनाश जोशी एवं अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

पूनियां ने ट्वीट कर वरिष्ठ राजनेता रघुवंश प्रसाद के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने ट्वीट किया कि सादगी की मिसाल बिहार के वरिष्ठ राजनेता रघुवंश प्रसाद सिंह के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान दें।

COVID-19
Umesh Sharma Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned