scriptमां ने किया ममता को शर्मशार! कचरें के ढेर में फेंका नवजात, नहीं देखते लोग तो हो जाता जानवर का शिकार | New Born Baby Found In A Pile Of Rubbish in jaipur | Patrika News

मां ने किया ममता को शर्मशार! कचरें के ढेर में फेंका नवजात, नहीं देखते लोग तो हो जाता जानवर का शिकार

locationजयपुरPublished: Jul 23, 2018 10:56:19 am

Submitted by:

rajesh walia

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan police
जयपुर
राजधानी शहर में एक बार फिर ममता को शर्मसार करने का मामला सामने आया है। जहां इस बार मां ने ही ममता को शर्मसार किया। जहां एक मां ने बालिका को जन्म देने के साथ ही उसे मरने के लिए सड़क पर छोड़ दिया। फिर मां वहां से मौका पाकर फरार हो गई। जिसके बाद वहां से गुजर रहे राहगीरों ने जब कचरें के ढेर से बच्चे के रोने की आवाज सुनी तो उन्होंने तुरंत थैली को खोलकर देखा तो उनकी आंखे फटी की फटी रह गई।
READ: वसुंधरा सरकार ने चुनाव से पहले फिर किया नौकरशाही में बड़ा फेरबदल, IAS-RAS अफसरों की जम्बो तबादला सूची जारी

जयपुर में फिर ममता हुई शर्मसार

फिर स्थानीय लोगों ने इस घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी। सूचना पर मौके पर पहुंच कर पुलिस ने बालिका को अस्पताल पहुंचाया, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद बालिका को बाल शिशु गृह भेज दिया गया। बता दें कि ये मामला जयपुर शहर के लालकोठी थाना इलाके का है।
READ: breaking news जयपुर के घनी आबादी वाले इस इलाके में देर रात धंस गया सड़क का एक बड़ा हिस्सा, इलाके में फैली दहशत

कचरे के ढेर में मिली नवजात बालिका
पुलिस के अनुसार रविवार को कमेला की गली खाल गोदाम के पास कचरे के ढेर से बच्चे के रोने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग जमा हो गए। पुलिस ने बताया कि मासूम बालिका को कपड़े में लपेट कर थैली में बंद कर कचरे में डाला गया था। फिलहाल पुलिस इस मामले में आस-पास के अस्पतालों से इसकी जानकारी जुटा रही है। बालिका का जन्म एक-दो दिन पहले ही होना बताया जा रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो