scriptCorona Update: यहां तीन दिनों से नहीं मिला नया कोरोना मरीज… | New corona patient not found here for three days | Patrika News
जयपुर

Corona Update: यहां तीन दिनों से नहीं मिला नया कोरोना मरीज…

Corona Update:
राजस्थान में मिले 2 नए कोरोना पॉजिटिव वहीं आज 4 मरीज हुए रिकवर एक्टिव केस अभी 36

जयपुरOct 21, 2021 / 07:26 pm

Tasneem Khan

New corona patient not found here for three days

New corona patient not found here for three days

Corona Update: जयपुर। राजस्थान में गुरुवार को दो नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों की मानें तो दो जिलों में यह नए संक्रमित पाए गए हैं। जबकि एक दिन पहले बुधवार को प्रदेश में एक ही नया मरीज मिला था। आज कोटा और अजमेर जिले में एक-एक नया मरीज मिला है। पिछले 24 घंटों में 4 मरीज कोरोना से रिकवर हुए हैं। इसके बाद एक्टिव केस की संख्या 36 रह गई है। अभी प्रदेश के 10 जिलों में एक्टिव केस हैं, इनमें भी सर्वाधिक जयपुर जिले में है जबकि अन्य जिलों में यह संख्या 10 से कम है।
लगातार तीन दिन से राहत
राजधानी जयपुर की बात करें तो कोरोना के नए मरीजों से लगातार तीन दिनों से राहत बनी हुई है। 19 अक्टूबर से आज तक एक भी नया मरीज जयपुर जिले में दर्ज नहीं किया गया है। कोरोना महामारी की दोनों लहरों के बाद पहली बार जिले के लिए यह बड़ी राहत की बात है। नए मरीज नहीं मिलने से यहां पर एक्टिव केस में लगातार कमी आ रही है।
यहां हैं एक्टिव केस
जयपुर में 11, अजमेर 8, बीकानेर 7, धौलपुर 2, जोधपुर 2, सवाईमाधोपुर 2, पाली, उदयपुर, झालावाड़, कोटा में एक-एक एक्टिव केस रहा है।

Home / Jaipur / Corona Update: यहां तीन दिनों से नहीं मिला नया कोरोना मरीज…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो