scriptcorona update in rajasthan: प्रदेश में मिले नए कोरोना पॉजिटिव | New corona positive found in the state | Patrika News

corona update in rajasthan: प्रदेश में मिले नए कोरोना पॉजिटिव

locationजयपुरPublished: Oct 12, 2021 07:32:58 pm

Submitted by:

Tasneem Khan

corona update in rajasthan: तीन जिलों में मिले नए संक्रमित कल के मुकाबले कम नहीं हुए एक्टिव केस अभी राज्य में 36 कोरोना के एक्टिव केस

New corona positive found in the state

New corona positive found in the state

corona update in rajasthan: प्रदेश में मंगलवार को चार नए कोरोना के मरीज मिले हैं। चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक तीन जिलों में यह नए संक्रमित मिले हैं। राजधानी जयपुर के मुकाबले बीकानेर में ज्यादा मरीज मिले हैं। वहीं एक्टिव केस की बात करें तो सोमवार के मुकाबले इनकी संख्या में कमी नहीं आई है। सोमवार को जहां 35 ही एक्टिव केस रहे थे, वहीं मंगलवार को यह संख्या 36 रही है। रिकवर मरीजों की संख्या सिर्फ 3 ही है। सर्वाधिक 18 एक्टिव केस जयपुर में हैं। हालांकि अब सिर्फ 9 जिलों में ही एक्टिव केस रहे हैं।
यहां मिले मरीज
कोरोना के बीकानेर में 2, जयपुर और झालावाड़ में एक-एक मरीज मिला है।

यहां रहे एक्टिव केस
जयपुर में 18, अजमेर 4, बीकानेर 4, जोधपुर 3, श्रीगंगानगर 2, उदयपुर 2, हनुमानगढ़, झालावाड़, पाली में एक-एक एक्टिव केस रहा है।
जयपुर जिले में मिला एक मरीज
जयपुर जिले को मंगलवार को कोरोना संक्रमण से राहत रही। यहां से सिर्फ एक नया कोरोना पॉजिटिव दर्ज किया गया। मालवीय नगर इलाके से यह नया कोरोना मरीज मिला है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो