नया—नया ज्वैलरी शोरुम खुला, तीसरी मंजिल से घुस गए चोर, इतना सामान और कैश ले गए

New jewelery showroom opened, thieves entered from third floor, took so much luggage and cash...जल्द ही सीसीटीवी कैमरे और सुरक्षा के अन्य उपकरण भी लगाए जाने थे। लेकिन इससे पहले ही शोरुम पर चोरों की काली नजर पड गई।

By: JAYANT SHARMA

Published: 03 Jan 2020, 12:05 PM IST

जयपुर Cime in Rajasthan
धौलपुर के कोतवाली इलाके में चोरों ने एक ज्वैलरी शोरुम को निशाना बनाया। शोरुम की दीवार में करीब दो फीट का छेद किया और वहां से शोरुम में घुसकर शोरुम को साफ कर दिया। किसी ने इस बारे में पुलिस को सूचना दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और शोरुम मालिक को मौके पर बुलाया। मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली थाना क्षेत्र के पुराना शहर स्थित मुकेश कुमार अंकेश कुमार के ज्वैलरी शोरूम की तीसरी मंजिल पर पीछे से दीवार में सेंध लगाकर अंदर घुसे चोरों ने 20 लाख रुपए कीमत के सोने-चांदी के आभूषण एवं 22 लाख रुपए की नगदी चुरा ली।

कोतवाली थाना इलाके के पुराना शहर में स्थित पुलिस टाउन चौकी से महज 50 मीटर की दूरी पर ज्वैलरी का तीन मंजिल का शोरूम है। पीड़ित ने बताया कि चोर रस्सी के सहारे से शोरूम की तीसरी मंजिल पर पहुंच गए। जहां बदमाशों ने दीवार और दरवाजा को तोड़ दिया। बदमाशों ने शोरूम के अंदर रखी अलमारियों के लॉक तोड़कर उनमें रखे करीब चार सौ ग्राम सोने के जेवर और बीस लाख रुपए से भी ज्यादा कैश चुरा लिया। अधिकतर माल आॅर्डर का बना हुआ था और जल्द ही उसकी डिलेवरी दी जानी थी। सोने के साथ ही करीब दस किलो चांदी भी चोरी हो गई। ज्वैलरी शोरूम में सीसीटीवी कैमरे नहीं लगे हुए थे। ऐसे में चोरों ने आसानी से वारदात को अंजाम दिया और वहां से निकल गए। शोरूम के मालिक ने बताया उन्होंने हाल ही में इस शोरूम का निर्माण कराया था।

जल्द ही सीसीटीवी कैमरे और सुरक्षा के अन्य उपकरण भी लगाए जाने थे। लेकिन इससे पहले ही शोरुम पर चोरों की काली नजर पड गई। चोरी की इस घटना के बाद से धौलपुर मे बवाल मचा हुआ है। जिले के पुलिस अधिकारी जल्द से जल्द चोरों को दबोचने की कोशिश में हैं। धौलपुर और आसपास के इलाकों में छापेमारी की जा रही है ताकि वारदात को जल्द से जल्द खोला जा सके। हांलाकि घटना के कई घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस को कोई इनपुट नहीं मिल सका है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned