script

वासु हेल्थकेयर की नई रेंज का अनावरण

locationजयपुरPublished: Dec 06, 2021 12:16:21 am

Submitted by:

Jagmohan Sharma

कंपनी की विस्तार योजना

jaipur

वासु हेल्थकेयर की नई रेंज का अनावरण

अहमदाबाद. हर्बल कॉस्मेटिक्स एवं पर्सनल केयर में अग्रणी ब्राण्ड वासु हेल्थकेयर ने किफायती और लग्जरी रोज एंड गोल्ड (आर एंड जी) प्रीमियम स्किन ब्राइटनिंग रेंज का अनावरण किया है। कंपनी ने फेस सीरम, फेस वॉश एवं और फेस क्रीम का लॉन्च किया है और आने वाले समय में कंपनी इस रेंज में कई और प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी। आर एण्ड जी रेंज स्किन ब्राइटनिंग के लिए प्रमाणित इन्ग्रीडिएन्ट्स से बनी है जिनमें पशुओं से उतपन्न किसी भी अवयव का उपयोग नहीं किया गया है।
कंपनी इस रेंज को भारत एवं अन्तरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च करेगी। लॉन्च के अवसर पर कंपनीके हार्दिक उकानी ने कहा कि प्रदूषण और तनाव के निरंतर संपर्क में रहने के कारण त्वचा सांवली और बेजान हो जाती है, इसके परिणामस्वरूप अक्सर त्वचा पर समय से पहले एजिंग, हाइपर-पिगमेंटेशन और अनईवन स्किन टोन जैसी समस्याएं होने लगती हैं। वासु हेल्थकेयर की नई आर एण्ड जी रेंज से बेहतर आपकी त्वचा की देखभाल कोई नहीं कर सकता। आर एण्ड जी रेंज का पोषण से भरपूर फॉर्मूला बॉटनिकल्स, असेन्शियल विटामिन, एंटीऑक्सीडेन्ट का बेहतर संयोजन है, जो त्वचा की इन सभी समस्याओं को दूर कर हाइपर-पिगमेंटेशन, एजिंग स्पॉट्स को दूर करता है।
प्रकृति से प्रेरित वासु हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड आयुर्वेद की समृद्ध धरोहर, आर एण्ड डी, आधुनिक विज्ञान एवं तकनीक पर आधारित प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज पेश करती है। वासु हेल्थकेयर के प्रोडक्ट्स टॉक्सिन्स एवं अन्य हानिकारक रसायनों जैसे पैराबेन से रहित, फॉर्मेल्डीहाईड से रहित हैं, ये किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाते और इस्तेमाल में पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो