scriptNew range of Vasu Healthcare unveiled | वासु हेल्थकेयर की नई रेंज का अनावरण | Patrika News

वासु हेल्थकेयर की नई रेंज का अनावरण

कंपनी की विस्तार योजना

जयपुर

Published: December 06, 2021 12:16:21 am

अहमदाबाद. हर्बल कॉस्मेटिक्स एवं पर्सनल केयर में अग्रणी ब्राण्ड वासु हेल्थकेयर ने किफायती और लग्जरी रोज एंड गोल्ड (आर एंड जी) प्रीमियम स्किन ब्राइटनिंग रेंज का अनावरण किया है। कंपनी ने फेस सीरम, फेस वॉश एवं और फेस क्रीम का लॉन्च किया है और आने वाले समय में कंपनी इस रेंज में कई और प्रोडक्ट्स लॉन्च करेगी। आर एण्ड जी रेंज स्किन ब्राइटनिंग के लिए प्रमाणित इन्ग्रीडिएन्ट्स से बनी है जिनमें पशुओं से उतपन्न किसी भी अवयव का उपयोग नहीं किया गया है।
jaipur
कंपनी इस रेंज को भारत एवं अन्तरराष्ट्रीय बाजारों में लॉन्च करेगी। लॉन्च के अवसर पर कंपनीके हार्दिक उकानी ने कहा कि प्रदूषण और तनाव के निरंतर संपर्क में रहने के कारण त्वचा सांवली और बेजान हो जाती है, इसके परिणामस्वरूप अक्सर त्वचा पर समय से पहले एजिंग, हाइपर-पिगमेंटेशन और अनईवन स्किन टोन जैसी समस्याएं होने लगती हैं। वासु हेल्थकेयर की नई आर एण्ड जी रेंज से बेहतर आपकी त्वचा की देखभाल कोई नहीं कर सकता। आर एण्ड जी रेंज का पोषण से भरपूर फॉर्मूला बॉटनिकल्स, असेन्शियल विटामिन, एंटीऑक्सीडेन्ट का बेहतर संयोजन है, जो त्वचा की इन सभी समस्याओं को दूर कर हाइपर-पिगमेंटेशन, एजिंग स्पॉट्स को दूर करता है।
प्रकृति से प्रेरित वासु हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड आयुर्वेद की समृद्ध धरोहर, आर एण्ड डी, आधुनिक विज्ञान एवं तकनीक पर आधारित प्रोडक्ट्स की व्यापक रेंज पेश करती है। वासु हेल्थकेयर के प्रोडक्ट्स टॉक्सिन्स एवं अन्य हानिकारक रसायनों जैसे पैराबेन से रहित, फॉर्मेल्डीहाईड से रहित हैं, ये किसी तरह का नुकसान नहीं पहुंचाते और इस्तेमाल में पूरी तरह से सुरक्षित हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंCorona Cases In India: देश में 24 घंटे में कोरोना के 2.68 लाख से ज्यादा केस आए सामने, जानिए क्या है मौत का आंकड़ाअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up Dayसीमित दायरे से निकल बड़ा अंतरिक्ष उद्यम बनने की होगी कोशिश: सोमनाथरेलवे का कंफर्म टिकट खोने पर घबरायें नहीं, इन नियमों का करें पालनTesla In India: हमारे यहां लगाएं अपनी इलेक्ट्रिक कार का प्लांट, इस राज्य ने Elon Musk को दिया खुला न्योतासपा को बड़ा झटका, कैराना से प्रत्याशी नाहिद हसन गिरफ्तार, कोर्ट ने 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेजा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.