scriptतेज रफ्तार ट्रोले का कहर, स्कूटी सवार को ऐसा रौंदा, चद्दर में एकत्र करना पड़ा शव, मात्र एक पांव बचा, देखें वीडियो | New sanganer road mansarover road accident 1 man dead in jaipur | Patrika News

तेज रफ्तार ट्रोले का कहर, स्कूटी सवार को ऐसा रौंदा, चद्दर में एकत्र करना पड़ा शव, मात्र एक पांव बचा, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: May 25, 2020 08:48:16 pm

न्यू सांगानेर रोड पर सुबह साढ़े 5 बजे हुआ हादसा, स्कूटी सवार को ट्रोले ने रौंदा, टक्कर के बाद भी नहीं लगाया ब्रेक, स्कूटी सवार को रौंद गया ट्रोला, चद्दर में शव के टुकड़ों को लेकर आई पुलिस

a2.jpg
देवेन्द्र शर्मा / जयपुर। मानसरोवर न्यू सांगानेर रोड पर सोमवार सुबह तेज रफ्तार ट्रोले ने स्कूटी सवार को कुचल दिया। टक्कर के बाद भी ट्रोला चालक ने ब्रेक नहीं लगाए और स्कूटी सवार व्यक्ति के शरीर को पहियों तले रौंदते हुए फरार हो गया। विभत्स कर देने वाले इस हादसे में स्कूटी सवार का शव क्षत-विक्षत हो गया।
सूचना पर पहुंची मानसरोवर पुलिस ने मृतक के शव के टुकड़ों को चद्दर में एकत्र कर मोर्चरी भिजवाया। पुलिस के मुताबिक दुर्घटना में मृतक का सिर्फ एक पैर बचा था, शेष शरीर बिखर गया था। हादसे के बाद चालक ने ट्रोले को नहीं रोका और वाहन को भगा ले गया। पुलिस सीसीटीवी सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे कि ट्रोले के रजिस्ट्रेशन नंबर का पता चल सके।
दुर्घटना थाना दक्षिण पुलिस के उपनिरीक्षक सज्जन सिंह ने बताया कि दुर्घटना के शिकार रमेश चंद शर्मा (59) न्यू सांगानेर रोड स्थित दादूदयाल नगर निवासी थे। रमेश चंद आकाशवाणी के वैशाली नगर कार्यालय में कार्यरत थे। सुबह छह बजे से उनकी ड्यूटी रहती थी। करीब साढ़े पाच बजे वे स्कूटी से कार्यालय रवाना हुए। स्वर्ण मैरिज गार्डन भृगु पथ के नजदीक पीछे आए ट्रोले ने उनके टक्कर मारते हुए रौंद दिया। वॉक कर रहे एक व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि ट्रोले की रफ्तार तेज थी और टक्कर के बाद भी रफ्तार कम नहीं हुई। बिना ब्रेक लगाए ट्रोलो स्कूट सवार के ऊपर से निकल गया। वह नजदीक गया तो स्कूटी सवार का शरीर सड़क से चिपका हुआ था।
मृतक के पास मिले मोबाइल फोन और गाड़ी नंबर के आधार पर पहचान हो सकी। मृतक की पत्नी, बेटी यहां रहते हैं, जबकि बेटा निमराणा में पटवारी है। हादसे की सूचना के बाद बेटा अस्पताल आया। दोपहर मे पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया। मामले में पुलिस घटना स्थल के आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है, जिससे कि ट्रोले के रजिस्ट्रेशन नंबर का पता चल सके।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो