scriptMusical initiative – अमित त्रिवेदी की संगीतमय पहल ‘मूछ’ | New SOng- - Musical initiative 'Much' by Amit Trivedi | Patrika News

Musical initiative – अमित त्रिवेदी की संगीतमय पहल ‘मूछ’

locationजयपुरPublished: Oct 15, 2021 07:20:17 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

Musical initiative-जाने माने म्यूजिक कंपोजर अमित त्रिवेदी के कम्पोजिंग ‘मूछ’ के लिए मामे खान और रुचिका चौहान पहली बार एक साथ आए हैं और इस गीत को अपनी मखमली आवाज से सजाया है। ब्लू सिटी के नाम से प्रसिद्ध जोधपुर में शूट किया गया है।

New SOng- - अमित त्रिवेदी की संगीतमय पहल 'मूछ'

New SOng- – अमित त्रिवेदी की संगीतमय पहल ‘मूछ’


‘मूछ’ के लिए साथ आए मामे खान और रुचिका चौहान
जयपुर।
जाने माने म्यूजिक कंपोजर अमित त्रिवेदी के कम्पोजिंग ‘मूछ’ के लिए मामे खान और रुचिका चौहान पहली बार एक साथ आए हैं और इस गीत को अपनी मखमली आवाज से सजाया है। ब्लू सिटी के नाम से प्रसिद्ध जोधपुर में शूट किया गया है। इस सॉन्ग में अमित को राजस्थानी मूंछों के साथ खेलते हुए, गायकों के साथ झूमते हुए देखा जा सकेगा।
गौरतलब है कि प्रदेश में विशाल किले, भव्य महल, विशाल मंदिर, रंगीन पोशाक, मनोरम संस्कृति ऐसी अनंत चीजें हैं जो लोगों को राजस्थान घूमने के लिए आकर्षित करती हैं लेकिन यहां पर मूंछों को लेकर एक अलग ही चार्म देखने को मिलेगा। अमित ने गाने की शूटिंग के बारे में बात करते हुए कहा कि, ‘मूछ’ मेरे दिल के बहुत करीब है। हमने मूंछों की एक साधारण कहानी ली है और इसे एक गीत में पिरोया है। मैं 13 वर्षों से फिल्मों के लिए संगीत देता आया हूं, हमारे संगीत की रचना की खूबसूरती अतुलनीय है। जो अपने आप में बहुत विशाल है, लेकिन मूछ पर काम करते हुए मुझे बहुत मजा आया वीडियो में आप मुझे भी देख सकेंगे जो मेरे लिए यह एक बिल्कुल नया अनुभव साबित हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो