वाहन चोरी में नया ट्रेंड, VIDEO में देखें 5 मिनट में लड़की कैसे उड़ा ले गई बाइक

वाहन चोरी में नया ट्रेंड आ गया है। वाहन चोर अब अपने साथ वारदात करते समय लड़की को साथ रखने लग गए हैं, ताकि किसी को उन पर शक न हो। प्रताप नगर हल्दीघार्टी मार्ग पर बाइक चोरी की ऐसी ही घटना हुई।

By: rohit sharma

Published: 01 Jul 2019, 10:14 PM IST

जयपुर।

वाहन चोरी में नया ट्रेंड आ गया है। वाहन चोर अब अपने साथ वारदात करते समय लड़की को साथ रखने लग गए हैं, ताकि किसी को उन पर शक न हो। प्रताप नगर हल्दीघार्टी मार्ग पर बाइक चोरी की ऐसी ही घटना हुई। जहां बाइक सवार दो बदमाशों के साथ एक युवतीआईं और पांच मिनट में ही बाइक चोरी कर उडऩ छू हो गईं।

बाइक चोरी का शिकार प्रताप नगर सेक्टर-8 निवासी गौरव विजय हुआ। गौरव ने बताया कि वह 30 जून की रात 9.40 बजे अपने दोस्त के साथ बाइक पर हल्दीघाटी मार्ग पर एक रेस्टोरेंट में खाना खाने गया। खाना खाकर वापस आया तो उसे बाइक नहीं मिली। सीसीटीवी फुटेज खंगाले तो उसमें घटना साफ नजर आई।

कैमरे में साफ नजर आ रहा है कि दो युवकों के साथ एक युवती मिलकर एक पावर बाइक पर आते हैं और उसके इधर-उधर रैकी करते हैं। बाइक के पास युवती बहुत देर तक वहां खड़ी रहती है। उसके बाद साथ आया एक युवक मास्टर चाबी के जरिए बाइक का लॉक तोड़ता है। बाइक स्टार्ट कर ले जाता है, लेकिन बीच रास्ते में बाइक बंद भी हो जाती है। बावजूद इसके बदमाश बाइक को पैदल घसीटकर ले जाता है। पुलिस ने मामला दर्ज कर बाइक चोरों की तलाश में जुट गई।

rohit sharma
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned