script‘बीचवाले-बापू देख रहा है’ शो बताएगा मिडिल क्लास का स्ट्रगल | new tv show beechwale bapu dekh raha hai | Patrika News

‘बीचवाले-बापू देख रहा है’ शो बताएगा मिडिल क्लास का स्ट्रगल

locationजयपुरPublished: Oct 01, 2018 02:23:11 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

Beechwale - Bapu Dekh Raha Hai
कमलेश शर्मा/जयपुर। शानदार स्टोरी, जबरदस्त कॉमेडी और सबके दिलों में जगह बना लेने वाले किरदारों से दर्शकों का खूब मनोरंजन करने वाला सोनी सब चैनल अब एक और टीवी सीरियल ला रहा है। ‘बीचवाले-बापू देख रहा है’ नाम का यह नया सीरियल गांधी जयंती दो अक्टूबर से रात 10 बजे प्रसारित होगा। सीरियल की कहानी मध्यमवर्गीय परिवार के ऐसे व्यक्ति की है, जो मूल्यों और इच्छाओं के बीच फंसा है। उसका सपना एक बड़ा घर, लग्जरी कार खरीदने और विदेश घूमने का है, लेकिन सीमित आय और जरूरी खर्चों की वजह से एक के बाद वह सपने पीछे छूटते गए।
जाकिर हुसैन निभा रहे बॉबी का किरदार
जाने-माने अभिनेता जाकिर हुसैन ‘बीचवाले-बापू देख रहा है’ धारावाहिक में ‘बॉबी बीचवाले’का किरदार निभा रहे हैं। पूरी कहानी ‘बॉबी बीचवाले’ के इर्द-गिर्द घूमती है। बॉबी का परिवार दिल्ली का रहने वाला है।
बाईं आंख से देखते हैं पापाजी
बॉबी के पिता का किरदार निभा रहे मिथिलेश चर्तुेवेदी को वह ‘पापाजी’ के नाम से बुलाता है। खास बात यह है कि 70 वर्षीय पापाजी की दाईं आंख में परेशानी है। इसकी वजह से उनकी एक विशेष आदत बन गई कि वे हर किसी को अपनी बाईं तरफ देखते हैं।
महात्मा गांधी से मिली बीचवाले की उपाधि
स्पेयर पार्ट की दुकान और गैरेज चलाने वाले बॉबी बीचवाले के दादा का किरदार जगदीश कंवल निभा रहे हैं। परिवार में इन्हें ‘बापूजी’ के नाम से पुकारा जाता है। बॉबी के बापूजी स्वतंत्रता सेनानी रहे हैं और आजामी के जमाने में महात्मा गांधी के साथ किया। महात्मा गांधी ने ही उन्हें बीचवाले की उपाधि दी थी, जो परिवार का सरनेम ही बन गया।
अन्य कलाकार
सीरियल में बॉबी के पत्नी चंचल की भूमिका में अनन्या खरे, जिसका निकनेम ‘ईएमआई भाभी’ है। अनन्या कहना है कि शो में दर्शकों को अलग देखने को मिलेगा। मनोज गोयल पपी बीचवाले के नाम से बॉबी का छोटा भाई है। पपी की पत्नी शीतल की भूमिका में अंकिता शर्मा है। इनके अलावा शुभांगी गोखले चंचल की मां रीता और राजीव पाण्डेय चंचल के जुगाड़ू भाई राजू की भूमिका में है। यह बहुत ही आम कहानी है, जो दर्शकों को एक खास मेसेज देगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो