scriptनए साल में प्यार को दें नयापन | new year | Patrika News

नए साल में प्यार को दें नयापन

locationजयपुरPublished: Dec 13, 2018 03:30:20 pm

Submitted by:

Shalini Agarwal

दिसबंर करीब-करीब आधा बीत चुका है। नए साल की शुरुआत में कुछ ही दिन बचे हैं। आप भी तैयार रहें इसके स्वागत के लिए

नया साल बन आने को है। नए साल में हर तरफ सब कुछ नया- नया लगता है तो क्यों न आप भी अपने प्यार को नयापन दें। अक्सर लोग अपनी पार्टनर को मन से तो बहुत प्यार करते हैं पर उसे जताने में हिचकते हैं। तो फिर नए साल में कुछ नए तरीके से आप अपने प्यार को नयापन और खास अहसास दे सकते हैं…
अचानक पहुंचे ऑफिस
आपकी पत्नी कहीं काम करती हैं तो अचानक उनके ऑफिस पहुंचकर उन्हेंं प्यार भरा सरप्राइज दें। फूलों के गुलदस्ते के साथ बाहर लंच कराने ले जाएं। ऑफिस में आपका दिया यह सरप्राइज उन्हें वाकई बहुत पसंद आएगा।
प्रेम पत्र लिखें
मोबाइल और इंटरनेट की दुनिया में यूं खो गए हैं कि चिट्ठी लिखना तक भूल गए हैं। जबकि प्रेम की असली अनुभूति खतों से ही होती है। पत्र के माध्यम से बिना हिचक के आप अपनी भावना उन तक पहुंचाएं। इसलिए समय निकालकर अपने जीवनसाथी के नाम एक प्यार भरा खत लिखें।
ट्रिन-ट्रिन
ऑफिस में आपके पति भी काम में डूबे रहते हैं और आप को भी घर और दफ्तर से फुरसत नहीं, तो भी दिन में एक बार उन्हें फोन जरूर करें। उनका हाल-चाल पूछें।
शॉपिंग पर ले जाएं
महिलाओं को शॉपिंग करना बहुत पसंद होता है। आप यह बात अच्छी तरह जान लें। ऑफिस से जल्दी आकर अपनी पत्नी को शॉपिंग पर ले जाएं और उनकी मनपसंद चीज खरीदवाएं।
करें गाना डेडिकेट
आपका हमसफर भी फुरसत के लम्हों में रेडियो जरूर सुनता होगा। ऐसे में उन्हें बिना बताए उनके मनपसंद एफएम चैनल पर उनके लिए अपनी तरफ से कोई गाना डेडिकेट करें।
यादें खट्टी-मीठी
साथ बैठकर याद करें प्यार भरे उन बीते लम्हों को जब आप दोनों करीब आए थे। अपनी पहली मुलाकात से लेक र पहली डेट, पहला वेलेंटाइंस डे आपने मनाया था। उन सभी लम्हों को याद करें।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो