scriptजार में रखें नए साल का गिफ्ट | New Year | Patrika News

जार में रखें नए साल का गिफ्ट

locationजयपुरPublished: Jan 01, 2021 02:13:28 pm

Submitted by:

Kiran Kaur

दोस्तों के लिए इस बार न्यू ईयर के गिफ्ट की पैकिंग के लिए चुनेंं मेसन जार ।

नए साल के गिफ्ट को पैक करने के लिए बॉक्स, रैपिंग पेपर, कैंची और टेप आदि की तलाश करने की बजाय इस बार थोड़ा नया ट्राई किया जा सकता है। इससे कोरोना माहामारी के इस समय में आपको गिफ्ट पैकिंग से जुड़े सामान की खरीदारी के लिए घर से बाहर भी नहीं जाना होगा। इसके लिए आपको बस अपने घर में खाली हुए कांच के मेसन जार को लेना होगा और उनमें अपने दोस्तों व रिश्तेदारों के लिए गिफ्ट्स पैक करने होंगे।
क्रिएटिव व्लॉगर्स कर रहे हैं नए-नए प्रयोग: कई क्रिएटिव व्लॉगर्स इन दिनों नए साल के उपहार के लिए मेसन जार का प्रयोग कर रहे हैं। कोई इन्हें लेबल को हटाने के बाद प्रयोग कर रहा है तो कोई अपना पसंदीदा पेंट करके। इसमें अपने दोस्त की मनपसंद मिठाई जैसे काजूकतली आदि भी पैक करके दे सकते हैं।
सक्यूलेंट प्लांट : मध्यम आकार के जार में मिट्टी भरकर इसमें स्क्यूलेंट लगाएं और इसे सेट होने दें। नए साल के मौके पर जब आप इसे गिफ्ट करेंगे, उस समय तक पौधा अच्छी तरह से सेट हो चुका होगा।
कॉफी जार में कैंडी: किसी छोटे बच्चे को गिफ्ट देना चाहते हैं तो खाली हुए कॉफी के जार को अच्छी तरह से धोकर सुखा लें और उसमें ढेर सारी कैंडी डाल दें। कवर लगाकर ऊपर से रिबन से इसे सजाएं।
मास्क और सेनिटाइजर : एक बड़े आकार के जार में आप अपने किसी दोस्त या रिश्तेदार को अलग-अलग डिजाइन के मास्क, सेनिटाइजर और डिस्इंफेक्टिंग वाइप्स डालकर गिफ्ट कर सकते हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो