scriptभारत के खिलाफ होगी न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की परीक्षा : रॉस टेलर | New Zealand bowlers will be tested against India: Ross Taylor | Patrika News

भारत के खिलाफ होगी न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की परीक्षा : रॉस टेलर

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2020 06:18:40 pm

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज उनकी टीम के गेंदबाजों और युवा खिलाडिय़ों के लिए अपने आप को साबित करने का अच्छा मौका है।

jaipur

भारत के खिलाफ होगी न्यूजीलैंड के गेंदबाजों की परीक्षा : रॉस टेलर

ऑकलैंड. न्यूजीलैंड टीम के अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर ने कहा है कि भारत के खिलाफ होने वाली सीरीज उनकी टीम के गेंदबाजों और युवा खिलाडिय़ों के लिए अपने आप को साबित करने का अच्छा मौका है। न्यूजीलैंड काफी हद तक टिम साउदी और मिशेल सैंटनर पर निर्भर होगी। वहीं चोटिल ट्रेंट बाउल्ट और लॉकी फग्र्यूसन भी वापसी की कोशिश में हैं। “श्रीलंका और इंग्लैंड सीरीज से ही ध्यान विश्व कप पर है। आस्ट्रेलिया में हालांकि स्थितियां काफी अलग होंगी लेकिन संयोजन तैयार करना, कुछ नए खिलाडिय़ों को आजमाना, जाहिर सी बात है कि कुछ चोटें जो काफी चीजें बदल सकती हैं, लेकिन इनसे गहराई पता चलेगी और हमारे खिलाडिय़ों को मौका देगी की अपनी दावेदारी पेश कर सकें।”
ऑस्ट्रेलिया में विश्वकप पहली बार
उन्होंने कहा, “पहली बार विश्व कप आस्ट्रेलिया में हो रहा है। आपने बिग बैश लीग देखी ही होगी, वहां की बाउंड्रीज बड़ी हैं। इसलिए आपको अलग पता लगाना होगा कि आप न्यूजीलैंड में कैसे खेलते हो और विश्व के अन्य हिस्सों में कैसे खेलते हो।” कूल्हे में चोट के कारण इंग्लैंड सीरीज में नहीं खेले कप्तान केन विलियम्सन की भारत के खिलाफ खेली जाने वाली सीरीज के खिलाफ वापसी हुई है। न्यूजीलैंड ने अपने घर में भारत के खिलाफ पांच टी-20 मैच खेले हैं, जिसमें से चार में जीत हासिल की है। टेलर को उम्मीद है कि उनकी टीम इस बार कोहली की टीम के खिलाफ और बेहतर प्रदर्शन करेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो