नव विवाहिता दुल्हन ने दी यातायात नियमों के पालन की सीख

अजमेरी गेट स्थित यादगार तिराहे पर आज कुछ अलग हटकर देखने को मिला। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की जगह नव विवाहिता दुल्हन लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए कह रही थी।

अजमेरी गेट स्थित यादगार तिराहे पर आज कुछ अलग हटकर देखने को मिला। ट्रैफिक पुलिसकर्मियों की जगह नव विवाहिता दुल्हन लोगों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए कह रही थी। इस दौरान नव विवाहिता दुल्हन को लेकर काफी भीड़ इकट्ठी हो गई जिससे यादगार के बाहर ट्रैफिक जाम हो गया। पुलिस को बाद में ट्रैफिक सुचारू करने के लिए मशक्कत करनी पड़ी।
डीसीपी राहुल प्रकाश ने बताया कि अजमेरी गेट स्थित यादगार तिराहे पर नव विवाहित दुल्हन पवनीत मल्होत्रा ने यातायात का संचालन किया। पवनीत ने यातायात का संचालन करने के साथ ही वाहन चालकों को यातायात के नियमों का पालन करने के लिए जागरूक किया। उन्होंने यातायात पुलिस कर्मियों का सम्मान करने की अपील करने के साथ ही कहा कि यातायात पुलिस कर्मी भी पूरे दिन धूप में खड़े होकर हमारी सुरक्षा करते हैं। पवनीत मल्होत्रा के साथ उनके पति रतन जीत मल्होत्रा भी मौजूद थे। आपको बता दें कि पवनीत और रतनजीत का विवाह रविवार 13 अक्टूबर को ही हुआ है। ये दोनों दम्पत्ति मूलत: कोटा के रहने वाले हैं एवं वर्तमान में जयपुर के निर्माण नगर में रह रहे हैं। इस अवसर पर अतिरिक्त पुलिस उपायुक्त यातायात सतवीर सिंह, ललित कुमार शर्मा, यातायात निरीक्षक श्रीपाल, उपनिरीक्षक इंद्रा सहित कई पुलिस कर्मी मौजूद थे।

Show More
Lalit Tiwari
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned