व्यापारी: राशन की नहीं होने देंगे कमी... कलक्टर: प्रशासन करेगा पूरा सहयोग

हर गली और कॉलोनी की किराने की छोटी सी छोटी दुकान भी खुली रहनी चाहिए। इससे जरूरी सामान के लिए लोगों को परेशान नहीं होना पड़ेगा।

जयपुर. लॉक डाउन की वजह से राशन सामग्री में आ रही दिक्कत और कालाबाजारी को रोकने के लिए गुरुवार को कलक्ट्रेट परिसर में बैठक हुई। विभिन्न व्यापारिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने कहा कि संकट की घड़ी में सभी प्रशासन के साथ हैं। खाद्य पदार्थों की कहीं पर कमी नहीं आने दे जाएगी। व्यापारियों ने कहा कि पिछले दो तीन दिन से वाहनों की आवाजाही में दिक्कत होने की वजह से कई राशन की दुकानों पर सामान नहीं पहुंच पा रहा है। ऐसी स्थिति में सामान की किल्लत हो रही है। कलक्टर जोगाराम ने कहा कि राशन दुकानों तक पहुंचाने के लिए प्रशासन पूरी मदद करेगा।

व्यापारियों और प्रशासन की अपील
-राशन की दुकानें खोलकर रखें। आपदा के समय लागत मूल्य पर ही राशन बेचें। कालाबाजारी करने से बचें।

क्या बोले व्यापारी
-राजस्थान खाद्य पदार्थ व्यापार संघ के श्याम नाटाणी ने कहा कि इस समय ज्यादा मुनाफा नहीं देखें। जिन व्यापारियों के पास साधन नही नहीं हैं, उनके पास अपने साधनों से सामान पहुंचाएं।
-जयपुर व्यापार महासंघ के अध्यक्ष सुभाष गोयल ने कहा कि हर गली और कॉलोनी की किराने की छोटी सी छोटी दुकान भी खुली रहनी चाहिए। इससे जरूरी सामान के लिए लोगों को परेशान नहीं होना पड़ेगा।
-जयपुर खुदरा विक्रेता संघ के अध्यक्ष विनोद अग्रवाल ने सुरक्षा के साथ दुकानों पर सामान बेचने का अनुरोध किया। साबुन, सैनेटाइजर आदि का इंतजाम दुकान पर रखें।

Ashwani Kumar Reporting
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned