scriptNexa Evergreen Scam: in Jaipur Demonstration on water tank, see video | Nexa Evergreen Scam: राजस्थान के इस शहर में 'वीरू' बने प्रदर्शनकारी, टंकी पर चढ़कर बोले-कांग्रेस राज में न्याय नहीं मिला, अब..., देखें वीडियो | Patrika News

Nexa Evergreen Scam: राजस्थान के इस शहर में 'वीरू' बने प्रदर्शनकारी, टंकी पर चढ़कर बोले-कांग्रेस राज में न्याय नहीं मिला, अब..., देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Dec 26, 2023 02:16:00 pm

Submitted by:

SAVITA VYAS

नेक्सा एवरग्रीन में करोड़ों रुपए के घोटाले का मामला फिर चर्चा में आ गया है। ठगी के शिकार आठ पीड़ित आज सुबह ज्योति नगर में पानी की टंकी पर चढ़ गए। प्रदर्शनकारी न्याय की मांग कर रहे हैं।

Nexa Evergreen Scam: राजस्थान के इस शहर में 'वीरू' बने प्रदर्शनकारी, टंकी पर चढ़कर बोले-कांग्रेस राज में न्याय नहीं मिला, अब..., देखें वीडियो
जयपुर के ज्योति नगर इलाके में पानी की टंकी पर चढ़कर प्रदर्शन करते हुए।

जयपुर। नेक्सा एवरग्रीन में करोड़ों रुपए के घोटाले का मामला फिर चर्चा में आ गया है। ठगी के शिकार आठ पीड़ित आज सुबह ज्योति नगर में पानी की टंकी पर चढ़ गए। प्रदर्शनकारी न्याय की मांग कर रहे हैं। प्रदर्शनकारियों का आरोप है कि कांग्रेस राज में उन्हें न्याय नहीं मिला। अब उन्हें न्याय चाहिए। उनका कहना है कि जब तक उनकी मांगों का समाधान नहीं होगा, नीचे नहीं उतरेंगे।
मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारियों ने उनसे समझाइश भी की, लेकिन वे नीचे उतरने को तैयार नहीं है। प्रदर्शनकारियों का कहना है कि वह लंबे समय से अपने हक की लड़ाई लड़ रहे हैं। पुलिस थानों में मुकदमे दर्ज हुए, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। उनके करोड़ों रुपए डूब गए। सरकार उन पर ध्यान दें और उनकी मदद करें।
मौके पर भारी पुलिस जाप्ता तैनात

मौके पर रेस्क्यू टीम भी पहुंची गई है। टंकी के नीचे जाल लगाया गया है। साथ ही हाइड्रोलिक मशीन भी मौके पर पहुंची है, ताकि समझाइश कर पीड़ितों को नीचे उतारा जा सके। इसके साथ ही भारी पुलिस जाप्ता भी मौके पर तैनात किया गया है।
यह है मामला
नेक्सा एवरग्रीन कंपनी ने गुजरात के धोलेरा स्मार्ट सिटी प्रोजेक्ट में निवेश के नाम पर लोगों से पैसे लिए थे और उसके बाद कंपनी फरार हो गई थी। पुलिस जांच में सामने आया है कि कंपनी की ओर से करीब 2,600 करोड़ की ठगी की गई है। पुलिस अब तक कंपनी के डायरेक्टर रणवीर बिजारणिया, सुभाष बिजारणिया सहित कई लोगों को गिरफ्तार कर चुकी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो