scriptएनआइए ने जांच के लिए 90 दिन का समय और मांगा | NIA seeks more time of 90 days for investigation | Patrika News

एनआइए ने जांच के लिए 90 दिन का समय और मांगा

locationजयपुरPublished: Sep 24, 2022 09:21:22 pm

Submitted by:

KAMLESH AGARWAL

उदयपुर के कन्हैयालाल हत्या का मामला

Phulwari Sharif Case: NIA Raids 32 Locations in Bihar to Probe Alleged PFI-Terror Module Links

Phulwari Sharif Case: NIA Raids 32 Locations in Bihar to Probe Alleged PFI-Terror Module Links

जयपुर। उदयपुर में कन्हैयालाल की हत्या मामले में नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी (एनआइए) ने चार्जशीट दायर करने के लिए कोर्ट से 90 दिन का समय और मांगा है। एनआइए ने कोर्ट में कहा कि मामले में कुछ आरोपियों की तलाश की जा रही है। ऐसे में जांच पूरी करने में समय लगने की संभावना है। इससे पहले मामले में गिरफ्तार सभी 9 आरोपियों को कड़ी सुरक्षा में एनआइए कोर्ट जयपुर में पेश किया गया।
एनआइए ने कन्हैयालाल की हत्या के आरोप में मोहम्मद रियाज, मोहम्मद गौस, रियाज अत्तारी, फरहाद शेख, आसिफ, मोहम्मद मोहसिन, वसीम अली, जावेद व मोहसिन खान को कोर्ट में पेश किया। इस दौरान कोर्ट परिसर में अतिरिक्त पुलिस जाब्ता तैनात किया गया था। एनआइए की ओर से कोर्ट में कहा कि कुछ संदिग्धों की तलाश की जा रही है, ऐसे में जांच पूरी करने में अभी 90 दिन का समय लग सकता है। जिसके बाद कोर्ट ने आरोपियों की न्यायिक हिरासत 21 अक्टूबर तक बढ़ाने का आदेश दिया है। मामले में अब तक आरोपियों की ओर से किसी भी अधिवक्ता ने वकालतनामा पेश नहीं किया है। गौरतलब है कि कन्हैयालाल की 28 जून को जघन्य घण हत्या हो गई थी।27 तक पुलिस हिरासत में
एनआइए ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआइ) पर देशव्यापी कार्रवाई के बाद गुरुवार को गिरफ्तार मोहम्मद आसिफ (42) और सादिक सर्राफ (52) को एनआइए कोर्ट जयपुर में पेश किया। जिनको 27 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेजा गया है। दोनों को 15 राज्यों के 93 स्थानों पर चले सघन तलाशी के बाद गिरफ्तार किया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो