scriptNo big relief to the state from Corona | Rajasthan Corona Update: प्रदेश को कोरोना से कोई बड़ी राहत नहीं | Patrika News

Rajasthan Corona Update: प्रदेश को कोरोना से कोई बड़ी राहत नहीं

Rajasthan Corona Update:

101 हुए कोरोना एक्टिव केस
आज मिले 9 नए कोरोना पॉजिटिव
हालांकि कोई मौत दर्ज नहीं
पांच जिलों में मिले हैं नए संक्रमित
24 घंटों में सिर्फ 3 मरीज रिकवर

जयपुर

Published: November 19, 2021 06:58:38 pm

Rajasthan Corona Update:

प्रदेश को कोरोना संक्रमण से आज भी बड़ी राहत नहीं मिली है। आज एक्टिव केस का आंकड़ा 100 पार हो चुका है। राज्य में अब कोरोना के 101 एक्टिव केस हो चुके हैं। वहीं आज पांच जिलों में 9 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं। सिर्फ राहत यह मानी जा सकती है कि आज कोई मौत दर्ज नहीं हुई है। जबकि पिछले 24 घंटों में सिर्फ 3 मरीज रिकवर हुए हैं। कोरोना एक्टिव केस बढ़ने से संक्रमण का घनत्व भी बढ़ रहा है और इसके फैलने का खतरा भी। ऐसे में आम लोगों को कोरोना गाइडलाइन की सख्ती से पालना करनी होगी। जिन इलाकों में एक्टिव केस हैं, वहां से दूरी बनानी भी अब जरूरी है।
No big relief to the state from Corona
No big relief to the state from Corona
यहां मिले मरीज
जयपुर में 3, अजमेर में 2, अलवर में 2, उदयपुर और नागौर में एक-एक नया मरीज मिला है।

यहां हैं एक्टिव केस
जयपुर में 62, अजमेर में 21, बाड़मेर में 5, नागौर 4, अलवर में 3, उदयपुर 2, बारां, जोधपुर, कोटा, पाली में अभी एक-एक एक्टिव केस रहा है।
जयपुर में 3 नए मरीज मिले
जयपुर जिले में नए कोरोना संक्रमितों का दर्ज होना जारी है। आज जयपुर में 3 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं, लेकिन यह संख्या कम नहीं मानी जा सकती। अब तक जयपुर जिले में संक्रमण के मामलों वाले इलाकों की संख्या इतनी बढ़ चुकी है कि संक्रमण तीव्रता फैलने की संभावना को नकारा नहीं जा सकता है। आज जयपुर के जमवारामगढ़, बनीपार्क और सिरसी में एक-एक नया मरीज मिला है। जबकि एक दिन पहले गुरुवार को यह संख्या 12 थी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

भाजपा की दर्जनभर सीटें पुत्र मोह-पत्नी मोह में फंसीं, पार्टी के बड़े नेताओं को सूझ नहीं रह कोई रास्ताविराट कोहली ने छोड़ी टेस्ट टीम की कप्तानी, भावुक मन से बोली ये बातAssembly Election 2022: चुनाव आयोग ने रैली और रोड शो पर लगी रोक आगे बढ़ाई,अब 22 जनवरी तक करना होगा डिजिटल प्रचारभारतीय कार बाजार में इन फीचर के बिना नहीं बिकेगी कोई भी नई गाड़ी, सरकार ने लागू किए नए नियमUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावमौसम विभाग का इन 16 जिलों में घने कोहरे और 23 जिलों में शीतलहर का अलर्ट, जबरदस्त गलन से ठिठुरा यूपीBank Holidays in January: जनवरी में आने वाले 15 दिनों में 7 दिन बंद रहेंगे बैंक, देखिए पूरी लिस्टUP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्य
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.