scriptराजधानी जयपुर में कोई भी सुरक्षित नहीं – खाचरियावास | no one safe in jaipur | Patrika News

राजधानी जयपुर में कोई भी सुरक्षित नहीं – खाचरियावास

locationजयपुरPublished: Mar 19, 2018 08:07:50 pm

Submitted by:

rahul

कांग्रेस प्रवक्ता एवं जयपुर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि राजधानी जयपुर में कोई भी सुरक्षित नहीं हैं।

jaipur news
जयपुर 19 मार्च

कांग्रेस प्रवक्ता एवं जयपुर जिलाध्यक्ष प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि राजधानी जयपुर में कोई भी सुरक्षित नहीं हैं। आज से ठीक 12 दिन पहले झोटवाड़ा के बृजमण्डल कॉलोनी में भवानी सिंह नाम के व्यवसायी की दिनदहाडे उनके घर पर गोली मारकर हत्या कर दी गई, लेकिन आज तक हत्यारों का कोई सुराग नहीं लगा। जयपुर में यह कोई पहली घटना नहीं है, इस तरह की हत्याऐं लूट और डकैती आम बात हो गई है। भवानी सिंह की हत्या से पूरा जयपुर सहमा हुआ है। 12 दिन बीत जाने के बावजूद भवानी सिंह के हत्यारों को पकड़ने में पुलिस पूरी तरह नाकाम रही है।
खाचरियावास ने कहा कि पुलिस की नाकामी और अब तक हुई, कार्यवाही के संदर्भ में वे 20 मार्च को सुबह 11 बजे झोटवाड़ा थाने पहुंचकर अब तक पुलिस की कार्यवाही के बारे में जानकारी प्राप्त करेेगें। खाचरियावास ने कहा कि यदि 36 घंटे में झोटवाडा पुलिस द्वारा भवानी सिंह के हत्यारों को गिरफ्तार नहीं किया गया तो झोटवाड़ा थाने का घेराव किया जायेगा।
खाचरियावास ने कहा कि भवानी सिंह अपने परिवार में अकेला कमाने वाला व्यक्ति था। उसकी किसी भी व्यक्ति से किसी तरह की दुष्मनी नहीं थी। ऐसे में दिन दहाडे मोटर साईकिल पर आकर गोली मारकर हत्यारे चले गये। पुलिस द्वारा उनके परिवारजनों को लगातार सांत्वना दी जा रही है लेकिन आज तक राज्य सरकार का कोई भी जिम्मेदार जन प्रतिनिधि और अधिकारी परिवार से मिलने नहीं पहुंचा, ना परिवार का हालचाल पूछा। इस मामले में ना तो पुलिस गंभीर है और ना ही राज्य सरकार गंभीर है। ऐसे में अब झोटवाड़ा क्षेत्र और जयपुर के लोगों में भारी आक्रोष व्याप्त है। कल थाने जाकर पुलिस से जानकारी प्राप्त करने के बाद यदि 36 घंटे में भी पुलिस हत्यारों को गिरफ्तार नहीं कर पाई तो 36 घंटे बाद झोटवाड़ा थाने का घेराव किया जायेगा।
आज प्रतापसिंह खाचरियावास ने भवानी सिंह के परिवार से इस संदर्भ में सम्पूर्ण जानकारी प्राप्त की। उनका परिवार बहुत दुखी और गंभीर है तथा कॉलोनी और परिवारजनों में अब तक कोई कार्यवाही नहीं होने से भारी आक्रोष व्याप्त है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो