scriptयात्रियों के लिए राहत की खबर, रेलवे ने इन ट्रेनों में बढ़ाए एसी-स्लीपर के कोच | North Western Railway increased AC-sleeper Coaches in 4 pairs of train | Patrika News

यात्रियों के लिए राहत की खबर, रेलवे ने इन ट्रेनों में बढ़ाए एसी-स्लीपर के कोच

locationजयपुरPublished: Jun 27, 2022 08:49:36 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए ओखा-जयपुर-ओखा व राजकोट-दिल्ली सराय रोहिल्ला-राजकोट रेलसेवाओं में एक-एक फर्स्ट एसी कोच में स्थाई बढ़ोतरी की है।

North Western Railway increased AC-sleeper Coaches in 4 pairs of train

रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए ओखा-जयपुर-ओखा व राजकोट-दिल्ली सराय रोहिल्ला-राजकोट रेलसेवाओं में एक-एक फर्स्ट एसी कोच में स्थाई बढ़ोतरी की है।

जयपुर। रेलवे ने यात्रियों की सुविधा के लिए ओखा-जयपुर-ओखा व राजकोट-दिल्ली सराय रोहिल्ला-राजकोट रेलसेवाओं में एक-एक फर्स्ट एसी कोच में स्थाई बढ़ोतरी की है। उत्तर पश्चिम रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी कैप्टन शशि किरण ने बताया कि गाड़ी संख्या 19573/19574, ओखा-जयपुर-ओखा रेलसेवा में ओखा से 4 जुलाई से और जयपुर से 5 जुलाई से एक फर्स्ट एसी श्रेणी डिब्बे की बढ़ोतरी की जा रही है। वहीं, गाड़ी संख्या 20913/20914, राजकोट-दिल्ली सराय रोहिल्ला-राजकोट रेलसेवा में राजकोट से 7 जुलाई से तथा दिल्ली सराय रोहिल्ला से 8 जुलाई से एक फर्स्ट एसी श्रेणी के डिब्बे की स्थाई बढ़ोतरी की जा रही है।

जबकि दुर्ग-अजमेर-दुर्ग साप्ताहिक रेलसेवाओं में एक-एक द्वितीय शयनयान श्रेणी के डिब्बों की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है। गाड़ी संख्या 18213/18214, दुर्ग-अजमेर-दुर्ग साप्ताहिक एक्सप्रेस रेलसेवा में दुर्ग से 3 जुलाई से 24 जुलाई तक एवं अजमेर से 4 जुलाई से 25 जुलाई तक एक द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है। वहीं, गाड़ी संख्या 18207/18208, दुर्ग-अजमेर-दुर्ग साप्ताहिक एक्सप्रेस रेलसेवा में दुर्ग से 4 जुलाई से 25 जुलाई तक एवं अजमेर से 5 जुलाई से 26 जुलाई तक एक द्वितीय शयनयान श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढ़ोतरी की जा रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो