बढ़ने लगी वेटिंग, ट्रेनों में बढ़ाए डिब्बे

आठ ट्रेनों के डिब्बों में हुई अस्थाई बढोतरी
मार्च माह में बढ़ाए डिब्बे

By: anand yadav

Updated: 01 Mar 2020, 11:57 AM IST

जयपुर। रंगोत्सव पर्व होली पर ट्रेनों में बढ़ते यात्रीभार और वेटिंग लिस्ट के कारण रेलवे प्रशासन ट्रेनों के डिब्बों में अस्थाई बढ़ोतरी कर रहा है। मार्च माह के लिए बीते सप्ताह तक उत्तर पश्चिम रेलवे प्रशासन ने 22 ट्रेनों में डिब्बे बढ़ाए वहीं अब आठ और गाड़ियों के डिब्बों में अस्थाई बढ़ोतरी की गई है।
उत्तर पश्चिम रेलवे जोन मुख्य प्रवक्ता अभय शर्मा के अनुसार उदयपुर-न्यूजलपाईगुडी-उदयपुर साप्ताहिक एक्सप्रेस में उदयपुर से सात से 28 मार्च तक व न्यूजलपाईगुडी से
नौ से 30 मार्च तक एक थर्ड एसी, उदयपुर-जयपुर-उदयपुर एक्सप्रेस में एक से 31 मार्च तक एक थर्ड एसी, बीकानेर-दादर-बीकानेर द्वि-साप्ताहिक सुपरफास्ट एक्सप्रेस में बीकानेर से तीन से 31 मार्च तक व दादर से चार मार्च से एक अप्रैल तक 01 थर्ड, जयपुर-दिल्ली सराय रोहिल्ला-जयपुर डबल डेकर ट्रेन में एक से 31 मार्च तक एक एक्जीक्यूटिव श्रेणी,जयपुर-उदयपुर-जयपुर स्पेषल एक्सप्रेस में एक से 31 मार्च तक एक थर्ड एसी व एक द्वितीय कुर्सीयान डिब्बों की अस्थाई बढोतरी की गई है। इसी तरह जयपुर-भोपाल-जयपुर एक्सप्रेस में जयपुर से एक से 31 मार्च तक व भोपाल से दो मार्च से एक अप्रैल तक एक द्वितीय शयनयान, लालगढ़-जैसलमेर-लालगढ एक्सप्रेस में लालगढ से एक से 31 मार्च तक व जैसलमेर से तीन मार्च से दो अप्रैल तक एक साधारण श्रेणी और जैसलमेर-जयपुर-जैसलमेर लीलण एक्सप्रेस में जैसलमेर से एक से 31 मार्च तक व जयपुर से दो मार्च से एक अप्रैल तक एक साधारण श्रेणी डिब्बे की अस्थाई बढोतरी की गई है।

anand yadav Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned