'नोटबुक' के खुलेंगे पन्ने तो शुरू होगा इनके एक्टिंग कॅरियर का अध्याय

'नोटबुक' के खुलेंगे पन्ने तो शुरू होगा इनके एक्टिंग कॅरियर का अध्याय

Aryan Sharma | Publish: Feb, 09 2019 04:26:47 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

निर्देशक नितिन कक्कड़ की फिल्म से डेब्यू कर रहे हैं जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल

जयपुर. राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता निर्देशक नितिन कक्कड़ अब फिल्म 'नोटबुक' लेकर आ रहे हैं। इस बॉलीवुड रोमांस-ड्रामा से जहीर इकबाल और प्रनूतन बहल लीड रोल में नजर आएंगे। यह दोनों ही कलाकारों की डेब्यू फिल्म है। जहीर इकबाल अपने परिवार से पहले ऐसे शख्स हैं, जो एक्टिंग की दुनिया में कदम रख रहे हैं। वह ज्वैलरी का व्यवसाय करने वाले परिवार में जन्मे और पले-बढ़े हैं। वहीं प्रनूतन बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा रहीं नूतन की पोती और एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं। 'नोटबुक' की कहानी वर्ष 2007 से 2009 के बीच में सेट है।
सलमान ने दिखाया विश्वास
जहीर के पिता सुपरस्टार सलमान खान के अच्छे दोस्त हैं। यही कारण है कि जहीर फिल्म उद्योग के संपर्क में आए और अभिनय में उनकी रुचि पैदा हुई। जहीर द्वारा अपनी बहन की शादी में की गई परफॉर्मेंस ने सलमान खान का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित किया, जिन्होंने जहीर पर विश्वास दिखाया और उन्हें प्रशिक्षित किया। बता दें कि जहीर को खुद को बॉलीवुड में एक्टिंग कॅरियर के लिए तैयार करने और सही लुक पाने के लिए डिफिकल्ट सेशन से भी गुजरना पड़ा है।

Jaipur

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned