scriptNow a case of possession of land has been registered against Raju | गैंगस्टर राजू ठेहट और गुर्गों को लेकर आई बड़ी खबर, जयपुर में करोड़ों की.... | Patrika News

गैंगस्टर राजू ठेहट और गुर्गों को लेकर आई बड़ी खबर, जयपुर में करोड़ों की....

उसे जयपुर जेल में रखा गया है और साथ ही उसके गुर्गों को भी वहीं भेजा गया है।

जयपुर

Updated: March 05, 2022 12:34:07 pm

जयपुर
शेखावटी छोड़ राजू ठेहट ने जयपुर में पैर पसारना शुरु कर दिया तो पुलिस ने पहले उसे शांति भंग करने की धाराओं में पकडा और जैसे ही उसे जेल भेजा गया तो उसके खिलाफ बड़े मामले सामने आने लगे हैं। ठेहट के खिलाफ एक मुकदमा भांकरोटा थाने मंे दर्ज कराया गया है जो नौ बीघा से भी ज्यादा जमीन पर कब्जे का हैं ठेहट और उसके साथियों के खिलाफ नामजद केस बड़े ग्रुप के कॉलोनाइजर विष्णु कुमार ने दर्ज कराया है।
Raju thehat
बताया गया है भांकरोटा में उन्होनें साल 2004 में नौ बीघा जमीन खरीदी थी। इस पर कुछ दिन पहले कब्जा कर लिया गया। इसकी सूचना पुलिस को दी तो पुलिस ने शिकायत दर्ज कर ली। उसके बाद विष्णु कुमार के पास धमकी भरे फोन आने लगे। एक मोबाइल नंबर से कॉल आया उसने कहा कि राजू ठेहट के आदमी हैं जिन्होनें कब्जा किया है। कब्जा हटाना है तो रुपए तैयार रखो। पुलिस ने कई लोगों पर नामजद केस दर्ज किए हैं।
गौरतलब है कि राजू ठेहट के खिलाफ महेश नगर पुलिस ने कार्रवाई की थी। उसे शांति भंग करने के आरोप में पकडा गया था। लोगों को लग रहा था कि उसे अगले दिन छोड़ दिया जाएगा लेकिन कोर्ट ने उसके पुराने केस प्रोफाइल के आधार पर और पुलिस की सख्त राय के बाद उसे जेल भेज दिया। उसे जयपुर जेल में रखा गया है और साथ ही उसके गुर्गों को भी वहीं भेजा गया है। उसे जयपुर जेल में रखा गया है और साथ ही उसके गुर्गों को भी वहीं भेजा गया है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

कर्नाटक के सबसे अमीर नेता कांग्रेस के यूसुफ शरीफ और आनंदहास ग्रुप के होटलों पर IT का छापाPM Modi in Gujarat: राजकोट को दी 400 करोड़ से बने हॉस्पिटल की सौगात, बोले- 8 साल से गांधी व पटेल के सपनों का भारत बना रहापंजाब की राह राजस्थान: मंत्री-विधायक खोल रहे नौकरशाही के खिलाफ मोर्चा, आलाकमान तक शिकायतेंई-कॉमर्स साइटों के फेक रिव्यू पर लगेगी लगाम, जांच करने के लिए सरकार तैयार करेगी प्लेटफॉर्मभाजपा प्रदेश अध्यक्ष का हेमंत सरकार पर बड़ा हमला, कहा - 'जब तक सत्ता से बाहर नहीं करेंगे, तब तक चैन से नहीं सोएंगे'Largest Vaccination Drive: भारत में 88% वयस्क आबादी को लग चुकी हैं COVID टीके की दोनों डोजIPL 2022: सिर्फ चौके और छक्के से बटलर ने ठोके करीब 600 रन, विराट कोहली को भी छोड़ा पीछेVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्म
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.