राफेल पर अब भाजपा ने बोला राहुल पर हमला

ashok gehlotसुप्रीम कोर्ट द्वारा राफेल सौदे Rafale deal की जांच की रिव्यू पिटीशन खारिज करने के साथ ही भाजपा ने इस मामले में राहुल गांधीRahul Gandhi पर हमले शुरू कर दिए हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट निर्णय Supreme Court decision को लेकर कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी ने छद्म राजनैतिक स्वार्थ के लिए इसमें रोड़े अटकाने की कोशिश की थी, जिसका करारा जवाब उनको आज मिल गया है। कोर्ट ने ये बता दिया कि नरेन्द्र मोदी की सरकार का देशहित में किया गया यह बेहतरीन न

जयपुर, 14 नवम्बर
सुप्रीम कोर्ट द्वारा राफेल सौदेRafale deal की जांच की रिव्यू पिटीशन खारिज करने के साथ ही भाजपा ने इस मामले में राहुल गांधी Rahul Gandhiपर हमले शुरू कर दिए हैं। भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. सतीश पूनियां ने इस संबंध में सुप्रीम कोर्ट निर्णय Supreme Court decision को लेकर कहा कि कांग्रेस के नेता राहुल गाँधी ने छद्म राजनैतिक स्वार्थ के लिए इसमें रोड़े अटकाने की कोशिश की थी, जिसका करारा जवाब उनको आज मिल गया है। कोर्ट ने ये बता दिया कि नरेन्द्र मोदी की सरकार का देशहित में किया गया यह बेहतरीन निर्णय था।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष डाॅ. पूनियां ने इस मामले में राहुल गांधी के साथ ही सीएम अशोक गहलोत को भी आड़े हाथो लिया। उन्होंने कहा कि विधानसभा और लोकसभा चुनाव के पहले देश की रक्षा से जुड़े राफेल सौदे पर झूठ बोलकर देश को भ्रमित करने की कोशिश राहुल गाँधी और अशोक गहलोत ने की थी। जनता ने इनको चुनाव में इसका सबक भी सिखा दिया था। आज सुप्रीम कोर्ट ने भी पिटीशन को सिरे से खारिज करके इनके षडयंत्र को बेनकाब कर दिया है। यहाँ तक की राहुल गाँधी को भविष्य में सम्भल कर बयान देने की भी नसीहत न्यायालय ने दी है।
पूनियां ने आरोप लगाया है कि दशकों तक देश में शासन करके अनेकों तरह से देश को लूटने वाली कांग्रेस और उसके नेताओं से देश का ईमानदार प्रधानमंत्री बर्दाश्त नहीं हो रहा और बार-बार झूठे आरोप लगाकर बदनाम करने की साजिश रचते है, लेकिन हर बार बेनकाम हो जाते है। इस तरह के कई झूठ बोलकर राजस्थान में भी अशोक गहलोत ने सरकार बनाई, लेकिन अब एक के बाद एक हर झंूठ की पोल खुलती जा रही है।
भाजपा नेता पूनिया ने कहा कि इस मामले में देश एवं प्रदेश को झूठा प्रचार कर षडयंत्र पूर्वक भ्रमित करने के अपराध पर राहुल गाँधी और अशोक गहलोत को जनता से माफी मांगनी चाहिए।

Prakash Kumawat
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned