scriptमुख्यमंत्री गहलोत अब हर सोमवार को सुनेंगे जनता की फरियाद | Now Chief Minister Gehlot will public hearing every Monday | Patrika News

मुख्यमंत्री गहलोत अब हर सोमवार को सुनेंगे जनता की फरियाद

locationजयपुरPublished: Aug 26, 2019 05:09:01 pm

Submitted by:

firoz shaifi

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को को अपने सरकारी निवास पर जनसुनवाई की शुरूआत की। जनसुनवाई में बड़ी तादाद में आम लोग अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे। इनमें कई पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री भी शामिल थे। सीएम आवास पर शिकायत लेकर पहुंचने वाले लोगों में हर तरह की और कई विभागों से जुड़ी लोगों की समस्या मुख्यमंत्री तक पहुंची। सीएम आवास पर अब हर सोमवार को होगी जन सुनवाई होगी।

gehlot

gehlot

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने सोमवार को को अपने सरकारी निवास पर जनसुनवाई की शुरूआत की। जनसुनवाई में बड़ी तादाद में आम लोग अपनी शिकायतें लेकर पहुंचे। इनमें कई पूर्व विधायक और पूर्व मंत्री भी शामिल थे। सीएम आवास पर शिकायत लेकर पहुंचने वाले लोगों में हर तरह की और कई विभागों से जुड़ी लोगों की समस्या मुख्यमंत्री तक पहुंची। सीएम आवास पर अब हर सोमवार को होगी जन सुनवाई होगी।
मुख्यमंत्री गहलोत ने इसकी घोषणा की है। दरअसल, अब तक मंत्री अपने आवास पर जन सुनवाई तो कर रहे थे, लेकिन मुख्यमंत्री आधिकारिक तौर पर जन सुनवाई इसलिए नहीं कर पा रहे थे क्योंकि आचार संहिता लगी हुई थी। उसके बाद बजट सत्र आ गया। ऐसे में आग से मुख्यमंत्री ने आधिकारिक तौर पर जन सुनवाई शुरू कर दी है।
इससे पहले भी मुख्यमंत्री जन सुनवाई करते थे, लेकिन उसमें कुछ लोग ही जा पाते थे। ऐसे में सोमवार से शुरू हुई जन सुनवाई में आमजन मुख्यमंत्री के पास सीधे अपनी फरियाद लेकर पहुंचते दिखाई दिए। इस दौरान बात करते हुए लोगों ने अपनी पीड़ा बताई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो