script

अब खाचरियावास बोले, ये बयानबाजी का मौसम

locationजयपुरPublished: Jun 19, 2021 04:47:48 pm

Submitted by:

rahul Rahul Singh

राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट खेमा एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहा है, वहीं भाजपा में भी इन दिनों कुछ ऐसा ही माहौल है।

जयपुर।राजस्थान कांग्रेस में गहलोत और पायलट खेमा एक दूसरे के खिलाफ बयानबाजी कर रहा है, वहीं भाजपा में भी इन दिनों कुछ ऐसा ही माहौल है। इन बयानबाजी को लेकर परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज कहा कि आजकल तो बयानबाजी का ही मौसम चल रहा है। राजनीति में कई बार इस तरह के मौसम आते रहते हैं।प्रदेश युवा कांग्रेस मुख्यालय में राहुल गांधी के जन्मदिन के मौके पर आयोजित रक्तदान शिविर के दौरान खाचरियावास ने कहा सियासी बयानबाजी से लोगों को कोई मतलब नहीं है यह वक्त बयानबाजी का नहीं बल्कि लोगों की सेवा करने का है।
उन्होंने कहा कि पहले कांग्रेस में सियासी बयानबाजी का दौर चला और अब भाजपा में सियासी बयानबाजी का दौर चल पड़ा है। कोरोना संकटकाल में मौत से जंग जीतने के बाद लोगों ने अपने कारोबार खोले हैं। ऐसे वक्त में लोगों की मदद करने की जरूरत है। खाचरियावास ने कहा कि कोरोना में अनाथ हुए बच्चों के लिए सबसे पहले मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने राहत पैकेज की घोषणा की है और महिलाओं के लिए राहत पैकेज की घोषणा की है। इस वक्त लोगों के जीवन को फिर से पटरी पर लाने की जरूरत है और यही सबसे बड़ा धर्म है। परिवहन मंत्री ने कहा कि हालात आज भी ठीक नहीं है लोगों को मदद की जरूरत है। चाहे विधायक हो सांसद हो सभी को सियासी बयानबाजी को भूल कर लोगों की मदद करनी चाहिए यही सच्ची सेवा है।

ट्रेंडिंग वीडियो