script

अब 4 और 5 जून को होंगे कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूलों की शिक्षिकाओं और वार्डन पद के साक्षात्कार

locationजयपुरPublished: Jun 30, 2022 06:29:37 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के कई जिलों में इंटरनेट सेवा के बाधित होने के कारण कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूलों की शिक्षिकाओं और वार्डन पद के लिए साक्षात्कार की तिथि में बदलाव कर दिया गया है।

कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूलों की शिक्षिकाओं और वार्डन पद के लिए साक्षात्कार की तिथि में हुआ बदलाव
इंटरनेट सेवा बाधित होने के कारण स्कूल शिक्षा परिषद ने लिया निर्णय
संशोधित तिथि की घोषित
अब 4 और 5 जुलाई को होंगे साक्षात्कार
पहले 29 और 30 जून को होने थे साक्षात्कार
जयपुर। राजधानी जयपुर सहित प्रदेश के कई जिलों में इंटरनेट सेवा के बाधित होने के कारण कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय स्कूलों की शिक्षिकाओं और वार्डन पद के लिए साक्षात्कार की तिथि में बदलाव कर दिया गया है। इस संबंध में राजस्थान स्कूल शिक्षा परिषद की ओर से निर्देश जारी किए गए हैं। अब यह साक्षात्कार 4 और 5 जुलाई को होंगे। गौरतलब है कि पूर्व में इनका आयोजन 29 और 30 जून को होना था लेकिन कई प्रतिभागी साक्षात्कार प्रक्रिया में शामिल नहीं हो सकें। ऐसे में अब 29 जून को साक्षात्कार से वंचित रहे प्रतिभागियों के साक्षात्कार 4 जुलाई को और 30 जून को साक्षात्कार से वंचित रहे प्रतिभागियों के साक्षात्कार अब5 जुलाई को आयोजित किए जाएंगे।
प्रयोगशाला सहायक संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा सम्पन्न
जयपुर।
हिंदु संगठनों की ओर से आयोजित जयपुर बंद के बीच गुरुवार को राजस्थान कर्मचारी चयन बोर्ड की ओर से प्रयोगशाला सहायक गृह विज्ञान संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया। दूसरी पारी में दोपहर ढाई बजे से 4.30 बजे तक आयोजित की गई परीक्षा के लिए कुल 41556 परीक्षार्थी पंजीकृत थे, परीक्षा में परीक्षार्थियों की उपस्थिति 60.60 फीसदी रही। जयपुर के 120 परीक्षा केंद्रों पर दूसरी पारी में परीक्षा हुई। इससे पूर्व पहली पारी में सुबह 10 बजे से 12 बजे तक आयोजित जयपुर सहित प्रदेश के संभाग मुख्यालयों अजमेर, भरतपुर, बीकानेर, जोधपुर, कोटा और उदयपुर में प्रयोगशाला सहायक भूगोल संयुक्त सीधी भर्ती परीक्षा का आयोजन किया गया। परीक्षा के लिए कुल 2 लाख 45 हजार 450 परीक्षार्थी पंजीकृत थे जिसमें से परीक्षा में उपस्थिति तकरीबन 71.65 फीसदी रही। राजधानी जयपुर के 165 परीक्षा केंद्रों सहित 761 परीक्षा केंद्रों पर पहली पारी में परीक्षा आयोजित की गई। चयन बोर्ड के अध्यक्ष हरि प्रसाद और सदस्यों ने कई परीक्षा केंद्रों का निरीक्षण किया और व्यवस्थाएं देखी। उन्होंने बताया कि परीक्षा का आयोजन शांतिपूर्ण तरीके से हुआ।

ट्रेंडिंग वीडियो