scriptअब राजस्थान के मंत्री को चाहिए कैटरीना के गाल जैसी सड़कें | Now, Rajasthan Minister wants Roads like cheek of Katrina Kaif | Patrika News

अब राजस्थान के मंत्री को चाहिए कैटरीना के गाल जैसी सड़कें

locationजयपुरPublished: Nov 24, 2021 10:36:26 pm

Submitted by:

Swatantra Jain

जयपुर। लालू प्रसाद यादव भले ही सत्ता में न हों, लेकिन उनके बयान लगातार चर्चा में रहते हैं। ताजा मामला राजस्थान का है। राजस्थान के एक मंत्री ने बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव की तरह बयान दिया है। जी, हां, राजस्थान सरकार के नवनियुक्त राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा की जुबान फिसलने लगी है।

gehlot cabinet

gehlot cabinet

राजेंद्र गुढ़ा एक बयान सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें राजेंद्र गुढ़ा मंत्री बनने के बाद पहली बार अपने क्षेत्र में आए और ग्रामीणों के बीच सार्वजनिक निर्माण विभाग के चीफ इंजीनियर को ठेठ देसी अंदाज में कहा कि उनके इलाके में सड़कें कैटरीना कैफ के गालों जैसी बननी चाहिए। मंत्री की इस बात पर ग्रामीणों ने जमकर ठहाके लगाए।
बयान वीर रहे हैं राजेंद्र गुढ़ा

बता दें, बीएसपी से कांग्रेस में शामिल हुए मंत्री राजेंद्र गुढ़ा अपने बयानों को लेकर हमेशा चर्चाओं में रहे हैं। दबंग विधायक की छवि वाले राजेंद्र गुढ़ा को हाल ही में हुए गहलोत मंत्रिमंडल के विस्तार में राज्यमंत्री बनाया गया है। मंत्री बनने के बाद गुढ़ा मंगलवार को पहली बार अपने विधानसभा क्षेत्र में आए थे। इस दौरान उन्होंने पौंख गांव में अपने स्वागत और प्रशासन गांवों के संग अभियान में लोगों को संबोधित करते हुए यह बयान दिया। लोगों ने गुढ़ा से सड़क बनाने की मांग की थी।
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है बयान

मौके पर मौजूद लोगों ने मंत्री को बताया कि यहां पर सड़कें बननी चाहिए। इस पर फिर से उन्होंने दोहराया कि सड़क कैटरीना कैफ के गालों जैसी होनी चाहिए। राज्य मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के इस बयान की हर तरफ चार्चा हो रही है। मंत्री के बयान का ये वीडियो काफी वायरल भी हो रहा है।
उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं गुढ़ा

राजेंद्र गुढ़ा झुंझुनूं जिले की उदयपुरवाटी विधानसभा क्षेत्र से विधायक हैं। यहां से वो दूसरी बार विधायक बने हैं। गुढ़ा ने बसपा से चुनाव लड़ा था। पिछले विधानसभा चुनाव में बसपा से 6 विधायक जीते थे। लेकिन सभी ने बाद में बसपा छोड़कर कांग्रेस में चले गए थे। बता दें इसके पहले 90 के दशक में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव भी इसी तरह के बयान को लेकर सुर्खियों में रह चुके हैं। यादव ने कहा था कि वे हेमामालिनी की तरह पटना की सड़कें बनावाएंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो