scriptमहिला अधिकारी की चाकू से गोदकर हत्या | Lady officer knife murder Godkr | Patrika News
कोटा

महिला अधिकारी की चाकू से गोदकर हत्या

शहर की पॉश कॉलोनी श्रीनाथपुरम्
में शुक्रवार रात को बीएसएनएल की महिला अधिकारी की उनके ही चालक ने चाकू से गोदकर
हत्या कर दी

कोटाAug 22, 2015 / 02:29 am

शंकर शर्मा

Kota photo

Kota photo

कोटा। शहर की पॉश कॉलोनी श्रीनाथपुरम् में शुक्रवार रात को बीएसएनएल की महिला अधिकारी की उनके ही चालक ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी। पेट व छाती में चाकू के करीब आधा दर्जन गहरे घाव होने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने कुछ दिन पहले ही चालक को नौकरी से निकाला था, इस बात से खफा होकर उसने वारदात को अंजाम दिया। घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

हालांकि पुलिस ने तुरंत ही नाकाबंदी कर चालक को धर लिया। श्रीनाथपुरम् ई सेक्टर निवासी स्वाति गुप्ता (35) बीएसएनएल में उप मंडल अधिकारी के पद पर कार्यरत थी। उनके पति विनय गुप्ता लॉर्ड बुद्धा कॉलेज के मालिक हैं। स्वाति दफ्तर से आने के बाद कार से बाजार गई थी। रात 9.30 बजे करीब घर पहुंची। वे कार को अंदर पोर्च में खड़ी कर जब मुख्य द्वार बंद करने आई। वैसे ही वहां उनका चालक लालचंद आया। उसने आते ही उनके पेट में चाकू मारना शुरू कर दिया। पढ़ें हत्या ञ्च पेज 13


एक के बाद एक कई वार से वे बेहोश होकर गेट के बाहर गिर पड़ी। मौके पर खून ही खून हो गया। इसके बाद लालचंद मौके से नंगे पैर ही भाग गया। घटनास्थल से काफी दूर तक आरोपित के खून से सने पैर के निशान और मोटर साइकिल भी खड़ी मिल गई। उसी समय वहां से गुजर रहे कुछ छात्रों ने आस-पास रहने वालों को घटना की जानकारी दी।

बाद में पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस उन्हें तलवंडी स्थित निजी अस्पताल लेकर गई, जहां जांच के बाद डॉक्टर ने उन्हें मृत घोçष्ात कर दिया। सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (शहर) शांतनु कुमार उप अधीक्षक प्रवीण सुंडा व थानाधिकारी जयप्रकाश बेनीवाल मौके पर पहुंचे और आरोपित को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करवाई। एएसपी ने बताया कि लालचंद को नाकाबंदी कर तुरंत ही पकड़ भी लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है।


कई साल से था चालक
परिजनों ने बताया कि लालचंद कई सालों से उनके यहां कार चलाता था और घरेलू काम भी करता था। सही ढंग से काम नहीं करने व कहना नहीं मानने पर कुछ दिन पहले ही उसे नौकरी से निकाला था।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ
पुलिस ने बताया कि स्वाति के मकान में सीसीटीवी भी लगे हैं। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने फुटेज के आधार पर उसे पकड़ लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो