scriptहाथ पर लिखा मैं घर नहीं संभाल सकती, परेशान हो गई हूं | NSG Commando wife suside in jaipur | Patrika News

हाथ पर लिखा मैं घर नहीं संभाल सकती, परेशान हो गई हूं

locationजयपुरPublished: Nov 26, 2017 08:17:25 pm

Submitted by:

Mohmad Imran

एनएसजी कमाण्डो की पत्नी ने लगाया फंदा

jaipur
जयपुर। आमेर थाना इलाके के दयाला की ढाणी में शनिवार देर रात एक महिला ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों की सूचना पर घटनास्थल पर पहुंची आमेर थाना पुलिस और एफएसएल टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए।
यह भी पढें : खुदा के घर की जियारत पर भारी पडी नई हज नीति, आधे रह गए आवेदन

छह माह पहले हुई शादी
पुलिस से मिली जानकारी में सामने आया कि मृतका मीना सैनी 25 ने साड़ी से फंदा बनाकर छत पर बनीं लोहे की रैलिंग से लटक कर जान दे दी। महिला के हाथ पर मैं घर नहीं संभाल सकती, मैं परेशान हूं भी लिखा मिला है। मृतका की शादी करीब छह महीने पहले ही दिल्ली रोड दयाला की ढाणी, आमेर निवासी भीमराज सैनी के साथ हुई थी। भीमराज एनएसजी में कमाण्डो है। मृतका का पति तीन दिन पहले ही छुट्टियों पर घर आया था। मृतका मीना ने देर रात कमरे की बाहर से कुण्डी लगाकर चौक में साड़ी से फांसी लगा ली।
यह भी पढें : डॉक्टरों ने दी फिर चेतावनी, कहा निलंबित करो आरएएस अधिकारी


परिजनों का हत्या का आरोप
वहीं मृतका के परिवार वालों का आरोप है कि दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्या की गई है। मीना के भाई और पिता ने आमेर थाने में इस संबंध में रिपोर्ट भी दी है। परिजनों के अनुसार मीना की शादी छह माह पहले ही हुई थी। वह हमेशा खुश रहती थी। अगर उसे कोई परेशानी होती तो वह जरूर बताती।
यह भी पढें : अब नहीं बचेंगे आतंकी, भारत और यूके मिलकर करेंगे अजेय वारियर 2017

शव मोर्चरी में रखवाया
प्रारंभिक जांच में मृतका के आत्महत्या के संबंध में स्पष्ट जानकारी नहीं मिल सकी है। पुलिस ने शव को आमेर सीएचसी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है। पोस्टमार्टम होने के बाद शव परिजनों को सौंपा जाएगा। पुलिस की मानें तो प्रथम दृष्टया मामला गृहक्लेश के चलते आत्म हत्या होना मान रही है। मामले में आमेर थाना पुलिस अनुसंधान कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो