scriptएनएसयूआई चुनावों में दिनभर रहा तनाव का माहौल, शाम को पुलिस ने किया लाठीचार्ज | nsui election in jaipur | Patrika News

एनएसयूआई चुनावों में दिनभर रहा तनाव का माहौल, शाम को पुलिस ने किया लाठीचार्ज

locationजयपुरPublished: Jun 17, 2017 06:20:00 pm

Submitted by:

Kamlesh Sharma

बनीपार्क स्थित यूथ कांग्रेस कार्यालय में शनिवार को एनएसयूआई संगठन चुनाव के चलते दिनभर छात्र नेता और उनके समर्थकों की भीड़भाड़ जुटी रही। इससे कई बार जयसिंह हाइवे पर जाम लग गया। वाहनों को पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर दिनभर निकाला।

nsui election in jaipur

nsui election in jaipur

बनीपार्क स्थित यूथ कांग्रेस कार्यालय में शनिवार को एनएसयूआई संगठन चुनाव के चलते दिनभर छात्र नेता और उनके समर्थकों की भीड़भाड़ जुटी रही। इससे कई बार जयसिंह हाइवे पर जाम लग गया। वाहनों को पुलिस ने बड़ी मशक्कत कर दिनभर निकाला। एक-दूसरे के समर्थन में हुई नारेबाजी के चलते कई बार तनाव के हालात बन गए। शाम करीब चार बजे स्थिति बिगड़ी तो पुलिस ने लाठीचार्ज कर जमा लोगों को खदेड़ा।
रोड़ के दोनों ओर प्रत्याशियों के चुनाव कार्यालय होने से दिनभर तनाम की स्थिति रही। हूटिंग करते हुए कार्यकर्ताओं के सड़क पर आने से कई बार वाहनों का आवागमन बंद हो गया। इस दौरान उम्मीदवार समर्थकों ने सड़क से गुजरते हुए वाहनों पर भी प्रचार को लेकर तैयार स्टिकर चिपका दिए। पम्पलेट हवा में उछालने से सड़कर भी पोस्टरों से दब गई। 
मतदान प्रक्रिया के दौरान कई फर्जी आईडी मिलने की भी शिकायतें सामने आई। जिन्हें जांच के दौरान जब्त किया गया। इससे भी जमकर हंगामा हुआ। 

jaipur-594523ec989be.jpg”>

दो चरणों में चुनाव 

जयपुर जिलें में दो चरणों में हुए चुनाव के तहत 11000 वोट डाले जाने थे। इनमें से पहले दिन शुक्रवार को ए से लेकर एल तक 4300 और दूसरे दिन एम से जेड़ श्रेणी तक के वोटरों को मतदान करना था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो