scriptNSUI: कृषि संबंधी अध्यादेशों की जलाई होली | NSUI: Holi burning of agricultural ordinances | Patrika News

NSUI: कृषि संबंधी अध्यादेशों की जलाई होली

locationजयपुरPublished: Sep 23, 2020 07:34:31 pm

Submitted by:

Rakhi Hajela

एनएसयूआई ने किया शंखनादजयपुर में सीकर रोड स्थित कूकर खेडा अनाज मंडी पर किया विरोध प्रदर्शनप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला जलाया

NSUI: कृषि संबंधी अध्यादेशों की जलाई होली

NSUI: कृषि संबंधी अध्यादेशों की जलाई होली


कृषि संबंधी अध्यादेशों की जलाई होली
प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी के नेतृत्व में हुआ कार्यक्रम
एनएसयूआई की ओर से आज प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी के नेतृत्व में प्रदेश भर की अनाज मंडियों पर केंद्र सरकार की ओर से पारित किए गए कृषि संबंधी अध्यादेशों का विरोध किया गया। विरोध के रूप में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला दहन कर काले कानून की प्रतियों की होली जलाई गई। राजधानी जयपुर मेंं यह प्रदर्शन कुकर खेड़ा स्थित अनाज मंडी के बाहर किया गया। जहां पर एनएसयूआई कार्यकर्ताओं ने ने पीपी किट पहन कर और मास्क लगाकर प्रदर्शन किया। प्रदेशाध्यक्ष अभिषेक चौधरी, प्रवक्ता रमेश कुमार भाटी सहित अन्य कार्यकर्ता पीपी किट में नजर आए। वहीं अन्य कार्यकर्ताओं ने भी कोरोना महामारी में मास्क लगाकर प्रदर्शन किया।
एनएसयूआई ने कहा कि देश का आम किसान इस बिल का विरोध कर रहा है तथा देश के किसानों के हक व सम्मान में एनएसयूआई का प्रत्येक कार्यकर्ता किसानों के साथ खड़ा है। हम देश के प्रधानमंत्री से मांग करते हैं कि वह इस काले कानून को वापस ले जिससे किसानों का जीवन स्तर उन्नत हो सके। इस दौरान छात्र संघ महासचिव महावीर गुर्जर, चेतन यादव, गुंजन शर्मा, अमरदीप परिहार, हेमंत, अभिनव, मुदित, प्रतीक समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो