scriptWEEKLY ANK JYOTISH इन मूलांक वालों के लिए शुभ रहेगा सप्ताह, मूलांक 2 वालों को संभलकर रहना होगा | NUMEROLOGY HOROSCOPE 18 TO 24 JANUARY 2021 | Patrika News

WEEKLY ANK JYOTISH इन मूलांक वालों के लिए शुभ रहेगा सप्ताह, मूलांक 2 वालों को संभलकर रहना होगा

locationजयपुरPublished: Jan 17, 2021 05:59:27 pm

Submitted by:

deepak deewan

Saptahik Rashifal Weekly Horoscope January 3rd Week 2021 January 2021 Weekly Rashifal 18 से 24 जनवरी तक के सात दिन कुछ लोगों के लिए उथल—पुथल भरे साबित हो सकते हैं। सितारों के योग संयोग और अंकों की स्थिति बताती है कि इस सप्ताह मूलांक 2 वालों को संभलकर रहना होगा। न्यूमरोलॉजिस्ट पंडित एमकुमार शर्मा बताते हैं कि जनवरी का यह सप्ताह इन लोगों को मानसिक तनाव दे सकता है।

NUMEROLOGY HOROSCOPE 18 TO 24 JANUARY 2021

NUMEROLOGY HOROSCOPE 18 TO 24 JANUARY 2021

जयपुर. 18 से 24 जनवरी तक के सात दिन कुछ लोगों के लिए उथल—पुथल भरे साबित हो सकते हैं। सितारों के योग संयोग और अंकों की स्थिति बताती है कि इस सप्ताह मूलांक 2 वालों को संभलकर रहना होगा। न्यूमरोलॉजिस्ट पंडित एमकुमार शर्मा बताते हैं कि जनवरी का यह सप्ताह इन लोगों को मानसिक तनाव दे सकता है।
मूलांक 1
इस हफ्ते करियर में सफलता मिलने का योग है। बिजनेस में आय या नौकरी में वेतन में बढ़ोतरी की संभावना है। सूर्य मंत्र का जाप बहुत लाभदायक होगा। लवमेट या लाइफ पार्टनर के साथ कुछ वैचारिक मतभेद की आशंका है। आर्थिक मामलों में सप्ताह अच्छा बना रहेगा।
मूलांक 2
यह सप्ताह आपको संभलकर बिताना होगा। कुछ लोगों को मानसिक तनाव मिल सकता है। मन शांत रखें और संभव हो तो अहम निर्णय न लें। शनिदेव या मां काली की पूजा लाभप्रद रहेगी। दांपत्‍य या प्रेम जीवन में शुरुआती दिनों में दिक्कत आ सकती है पर बाद में रिश्ते और मजबूत होंगे।
मूलांक 3
बिजनेस या प्राइवेट नौकरी से जुड़े लोगों के लिए अच्छा समय है। करियर के लिए इस हफ्ते कोई अच्छा आफर भी आ सकता है। लवमेट या लाइफ पार्टनर से गैरजरूरी तर्क – वितर्क न करें। परिजनों में आपसी सामंजस्य बढ़ सकता है। आर्थिक मामलों में सफलता मिलेगी।
मूलांक 4
इस हफ्ते शुरुआती दिनों में कुछ दिक्कतें उठानी पड़ सकती है पर बाद में शुभ परिणाम मिलेंगे। प्रोफेशनल, पर्सनल और लवलाइफ के लिहाज से सप्ताह मनोकूल साबित हो सकता है। बिजनेस में उतार-चढ़ाव बना रहेगा। लाइफ पार्टनर के लिए समय निकालें और उन्हें उपहार दें।
मूलांक 5
करियर में शुरुआती संघर्ष के बाद ही सफलता म‍िलेगी। बिजनेस या नौकरी के लिए बनाई गई योजनाएं फलीभूत होंगी। स्वास्थ्य समस्याएं बढ़ने का योग है, सतर्क बने रहें। दांपत्‍य जीवन में मधुरता पसरी रहेगी, लवमेट से मुलाकात हो सकती है।
मूलांक 6
पुरानी समस्याएं खत्म होंगी। पूरे सप्ताह पाजिटिविटी बनी रहेगी जिसके कारण करियर और पारिवारिक जीवन के सभी कार्य पूरे होंगे। लवमेट या लाइफ पार्टनर के सभी दायित्व पूरा करने की जिम्मेदारी भी उठानी होगी।
मूलांक 7
धन संबंधी दूर हो सकती हैं। इस सप्‍ताह बिजनेस या नौकरी में आ रही समस्याओं का निबटारा हो जाएगा। लाइफ पार्टनर से सुखद समाचार प्राप्त होगा, लवमेट के साथ कहीं घूमने जाने के योग बन रहे हैं। पारिवारिक सुख के लिए यह सप्ताह अच्छा है।
मूलांक 8
आर्थिक मामलों में पूरी सतर्कता बरतें। पुश्तैनी व्‍यापार में इस हफ्ते लाभ की स्थिति बनी रह सकती है। ऑफिस में इस सप्ताह मन शांत रखें और सोचसमझकर ही निर्णय लें। पूरे सप्ताह लवमेट से मुलाकात हो सकती है। लाइफ पार्टनर से कोई अच्छी भेंट मिल सकती है।
मूलांक 9
यह सप्ताह संभलकर बिताना चाहिए. मानसिक तनाव के कारण स्वास्थ्य की समस्या परेशान कर सकती है, इसलिए मन शांत रखें। प्रोफेशनल लाइफ में कोई अहम फैसला अकेले न लें। लव पार्टनर या लाइफ पार्टनर से पूरा सपोर्ट मिलता रहेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो