scriptआईसीयू में बलात्कार : पीडि़ता महिला मरीज गहरे सदमे में, आरोपी को जेल भेजा | Nursing men raped her patient in hospital icu during treatment update | Patrika News

आईसीयू में बलात्कार : पीडि़ता महिला मरीज गहरे सदमे में, आरोपी को जेल भेजा

locationजयपुरPublished: Mar 17, 2021 06:40:14 pm

अन्य नामचीन हॉस्पिटल की नौकरी छोड़ इस हॉस्पिटल में लगा था काम पर, पुलिस जांच कर रही, पहले वाले हॉस्पिटल को क्यों छोड़ा

a3.jpg
जयपुर। वैशाली नगर स्थित निजी हॉस्पिटल में बलात्कार की शिकार महिला मरीज दूसरे दिन भी दहशत में थी। कई महिला संगठन भी चित्रकूट थाने पहुंचे और आरोपी नर्सिंगकर्मी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की।
चित्रकूट थानाधिकारी पन्नालाल जांगिड़ ने बताया कि बलात्कार के मामले में गिरफ्तार नर्सिंगकर्मी को बुधवार को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हॉस्पिटल में ऑपरेशन के बाद पीडि़त महिला को आइसीयू में शिफ्ट कर दिया गया। लेकिन महिला ऑपरेशन के दौरान गाउन पहन रखा था। आइसीयू बैड पर महिला गाउन में थी। रात्रि में ड्यूटी के दौरान गलत हरकत कर दी थी।
थानाधिकारी जांगिड़ ने बताया कि आरोपी उक्त हॉस्पिटल में 6 माह से काम कर रहा है। इससे पहले जवाहर सर्कल स्थित एक नामचीन हॉस्पिटल में काम करता था। जानकारी जुटा रहे हैं कि आरोपी ने पहले वाले हॉस्पिटल को क्यों छोड़ा या उसे निकाला गया।
6 मरीज भर्ती थे हॉस्पिटल में

घटना के समय पीडि़त 32 वर्षीय महिला मरीज के साथ आइसीयू में दो अन्य मरीज और भर्ती थे। वहीं इससे लगते हुए दूसरे आइसीयू में 3 मरीज भर्ती थे। पीडि़त महिला वाले आइसीयू में आरोपी की ड्यूटी थी। जबकि नजदीक वाले आइसीयू में महिला नर्सिंगकर्मी की ड्यूटी थी। आरोपी की अधिकांश रात्रि में ही ड्यूटी लगती थी।
दो युवतियों ने भी करवाया बलात्कार का मामला

जवाहर सर्कल और भट्टा बस्ती थाने में दो युवतियों ने अलग-अलग युवकों के खिलाफ बलात्कार के दो मामले दर्ज करवाए हैं। पुलिस ने बताया कि जवाहर सर्कल थाने में जमवारामगढ़़ निवासी एक युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया गया। पीडि़ता ने रिपोर्ट में बताया कि आरोपी ने शादी करने का झांसा दे बलात्कार किया। भट्टा बस्ती थाने में पीडि़त युवती की मां ने पड़ोसी युवक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। रिपोर्ट में बताया कि लंकापुरी निवासी आरोपी युवक ने बेटी को घर बुलाकर डरधमकाकर उससे बलात्कार किया। साथ में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। बाद में आरोपी ने पीडि़ता को ब्लैकमेल कर कई बलात्कार किया। बेटी गर्भवती हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो