scriptराजस्थान में कोरोना का कहर—जयपुर में तैनात अफसर अलर्ट पर,,,इन जिलों में भेजे जाएंगे | govt of rajasthan corona | Patrika News

राजस्थान में कोरोना का कहर—जयपुर में तैनात अफसर अलर्ट पर,,,इन जिलों में भेजे जाएंगे

locationजयपुरPublished: Mar 30, 2020 09:48:51 am

Submitted by:

PUNEET SHARMA

कोरोना से बचाव के लिए कलक्टरों की मांग पर जिलों में भेजे जाएंगे

सब्जियों की आवक पूरी, मंडियों में नहीं आने की अपील

सब्जियों की आवक पूरी, मंडियों में नहीं आने की अपील

जयपुर।
राज्य सरकार प्रदेश में कोरोना वायरस के फैलाव को रोकने के लिए युदद स्तर पर काम कर रही है। बीते दो दिन में कोरोना वायरस के फैलाव की रोकथाम के लिए जयपुर में तैनात 20 से ज्यादा आरएएस अफसरों को जिलों में भेजा गया है। सरकार ने जयपुर में तैनात आरएएस अफसरों को अलर्ट रहने के लिए कहा है।
कार्मिक विभाग ने शनिवार को दोपहर बाद जयपुर के विभिन्न विभागों में तैनात 10 अफसरों को जिलों के कलक्टरों की मांग पर रिक्त पदों पर तैनात किया। इसके बाद देर रात जयपुर में ही सचिवालय और अन्य विभागों में तैनात 10 आरएएस अफसरों की सेवाएं आगामी आदेशों तक कोरोना से जूझ रहे झुन्झुनु और भीलवाड़ा के कलक्टरों को सौंपने के आदेश जारी किए। सूत्रों के अनुसार राज्य सरकार सभी जिलों की स्थिति पर निगरानी रख रही है और जहां कोरोना से बचाव में अफसरों की कमी देखी जाएगी वहां जयपुर में पदस्थापित आरएएस अफसरों को भेजा जाएगा।
असल में प्रदेश के 30 प्रतिशत जिलों में कोरोना कहर बरपा रहा है। सीएम गहलोत को कलक्टरों से मिले फीडबैक के आधार पर तैयारियां की जा रही है। जिलों में पहले से आरएएस अफसरों के पद रिक्त चल रहे है। जिसके चलते कोरोना के खिलाफ जंग में सरकार को परेशानी आ रही है। अब सरकार की रणनीति है कि जिस जिले में अफसरों की कमी सामने आएगी उस जिले में जयपुर में तैनात अफसरों को तत्काल भेज दिया जाएगा। जिससे कलक्टरों को काम करने में कोई परेशानी नहीं आए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो