scriptसड़क पर जमा पानी नहीं हटाने पर जेडीए व नगर निगम अधिकारी तलब | Officers of Nigam and JDA are to present in Permanent Lok adalat | Patrika News

सड़क पर जमा पानी नहीं हटाने पर जेडीए व नगर निगम अधिकारी तलब

locationजयपुरPublished: Feb 01, 2020 08:48:41 pm

Submitted by:

Mukesh Sharma

(Jaipur Metropolitan) जयपुर महानगर की (Permanant Lok adalat) स्थाई लोक अदालत ने सांगानेर क्षेत्र के रामपुरा रोड की मुख्य सड़क व बालाजी विहार कॉलोनी में पानी का उचित निकास नहीं होने व घरों से निकलने वाला पानी सड़क पर जमा होने के मामले में नगर निगम और जेडीए के जिम्मेदार अधिकारियों को 5 फरवरी को तलब कर स्पष्टीकरण मांगा है।

जयपुर

(Jaipur Metropolitan) जयपुर महानगर की (Permanant Lok adalat) स्थाई लोक अदालत ने सांगानेर क्षेत्र के रामपुरा रोड की मुख्य सड़क व बालाजी विहार कॉलोनी में पानी का उचित निकास नहीं होने व घरों से निकलने वाला पानी सड़क पर जमा होने के मामले में नगर निगम और जेडीए के जिम्मेदार अधिकारियों को 5 फरवरी को तलब कर स्पष्टीकरण मांगा है। साथ ही नगर निगम कमिश्नर सहित मानसरोवर जोन के डिप्टी कमिश्नर व जेडीए कमिश्नर से जवाब देने के लिए कहा है। लोक अदालत ने यह आदेश एडवोकेट सत्यपाल चांदोलिया के परिवाद पर दिया।
परिवाद में कहा कि रामपुरा रोड की मुख्य रोड व बालाजी विहार कॉलोनी में पास की दूसरी कॉलोनियों से आने वाला पानी जमा हो जाता है जिससे इस रोड के दुकानदारों व यहां से निकलने वाले लोगों व स्कूली बच्चों को आवाजाही में परेशानी का सामना करना पड़ता है। पूर्व में जेडीए व नगर निगम से कई बार शिकायतें की लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। इसलिए रामपुरा रोड व आस-पास की कॉलोनियों में पानी की निकासी की व्यवस्था की जाए और सड़क पर फैले कीचड़ की सफाई व्यवस्था की जाए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो