scriptहे भगवान! स्कूल ले जाने के बहाने की मारपीट और मिठाई में मिलाकर दे दिया जहर | Oh God Assault of taking to school and giving poison mixed with sweets | Patrika News

हे भगवान! स्कूल ले जाने के बहाने की मारपीट और मिठाई में मिलाकर दे दिया जहर

locationजयपुरPublished: Mar 16, 2020 11:00:21 pm

Submitted by:

Dinesh Gautam

26 जनवरी को तिरुपति विहार स्थित एक स्कूल में छात्र योगेश की तबियत खऱाब हुई थी जिसे बेहोशी की हालत में विद्याधर नगर इलाके स्थित दाना शिवम् हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया

Fraud, Ahmedabad, Crime News

डिस्ट्रीब्यूटर बनाने के लालच में ११.७५ लाख की धोखाधड़ी,डिस्ट्रीब्यूटर बनाने के लालच में ११.७५ लाख की धोखाधड़ी

जयपुर के हरमाड़ा इलाके में 26 जनवरी को हुई छात्र की मौत के मामले में पिता ने इस्तगासे के जरिए तीन नामजद सहित अन्य लोगों के खिलाफ जहर देकर मारने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है। मामले की जांच चौमूं एसीपी प्रियंका कुमावत द्वारा की जा रही है।
यह था मामला.
पुलिस ने बताया कि 26 जनवरी को तिरुपति विहार स्थित एक स्कूल में छात्र योगेश की तबियत खऱाब हुई थी जिसे बेहोशी की हालत में विद्याधर नगर इलाके स्थित दाना शिवम् हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया, जिसके बाद पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाने के बाद छात्र का शव उसके परिजनों के हवाले कर दिया था।
एसीपी प्रियंका कुमावत ने बताया कि मृतक के पिता संजीव कुमार निवासी विश्वमित्र नगर, मुरलीपुरा ने इस्तगासे के जरिए रिपोर्ट दर्ज करवाई है कि उसके बेटे योगेश को घटना वाले दिन संदीप स्वामी, पंकज, सुरेंद्र सहित अन्य लोग घर से बाइक पर बिठाकर ले गए और स्कूल में उसके साथ मारपीट कर जहरीला पदार्थ खाने को दे दिया, जिससे उसी मौत हो गई। मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो