scriptपानीपत जा रहीं पाइप लाइन से क्रूड आयल चोरी | Oil theft in Shahpura, Jaipur | Patrika News
जयपुर

पानीपत जा रहीं पाइप लाइन से क्रूड आयल चोरी

जयपुर के शाहपुरा इलाके में मंगलवार को चौकानें वाला मामला सामने आया। शाहपुरा के टांडा के पास पाइप लाइन से क्रूड आयल चोरी करने का मामला पकड़ा गया।

जयपुरOct 08, 2019 / 08:49 pm

manish chaturvedi

Oil theft in Shahpura, Jaipur

Oil theft in Shahpura, Jaipur

जयपुर के शाहपुरा इलाके में मंगलवार को चौकानें वाला मामला सामने आया। शाहपुरा के टांडा के पास पाइप लाइन से क्रूड आयल चोरी करने का मामला पकड़ा गया। हालांकि— क्रूड आयल चोरी करने के आरोपी कौन है ? यह अभी पुलिस के सामने सवाल है। पुलिस मामले की जांच कर रहीं है।
बता दे..क्रूड आयल की पाइन लाइन जयपुर के चाकसू से हरियाणा के पानीपत तक जा रहीं है। करीब एक महीने पहले इंडियन आयल के अधिकारियों को सूचना मिली कि किसी स्थान पर आयल की चोरी हो रहीं है। अधिकारियों ने एक महीने तक प्रयास किया। जिसके बाद टांडा के पास आयल चोरी होना पाया गया।
मंगलवार को पुलिस के भारी जाप्ते के साथ इंडियन आयल की टीम मौके पर पहुंची। जहां जमीन के नीचे सुरंग बनाकर आयल चोरी करना पाया गया। पुलिस जांच में सामने आया कि पिछले दिनों कुछ लोगों ने घटनास्थल के पास सूरजमल गुर्जर का बाड़ा किराए पर लिया था। जहां आरोपी कबाड़ी का काम करते थे। यहीं से आरोपियों ने सुरंग बनाकर आयल चोरी की वारदात को अंंजाम दिया। करीब आठ दस दिनों पहले आरोपी मौके से फरार हो गए। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। वहीं, बाड़ा मालिक व अन्य लोगों से आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रहीं है।

Home / Jaipur / पानीपत जा रहीं पाइप लाइन से क्रूड आयल चोरी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो