scriptजयपुर में पॉजिटिव से नेगेटिव आने के बाद बुजुर्ग ने अस्पताल से लगा दी छलांग, मौत | old man jump from hospital and died in Jaipur | Patrika News

जयपुर में पॉजिटिव से नेगेटिव आने के बाद बुजुर्ग ने अस्पताल से लगा दी छलांग, मौत

locationजयपुरPublished: Jul 08, 2020 01:00:01 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

बुजुर्ग ने दूसरी मंजिल पर बने टॉयलेट से छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस या अस्पताल प्रबंधन को किसी तरह का सुसाइड़ नोट नहीं मिला है। वे ये नहीं समझ पा रहे हैं कि नेगेटिव आने के बाद भी बुजुर्ग ने खुद की जान क्यों ले ली…?

coronavirus_careless.jpg

,,

जयपुर
प्रताप नगर स्थित आरयूएसएच अस्पताल से आज सवेरे एक बुजुर्ग मरीज ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी। वह जब नीचे गिरा तो हंगामा मच गया। उसे गंभीर हालत में पहले तो आरयूएसएच अस्पताल ही लाया गया लेकिन हालत बेहद गंभीर होने के चलते उसे एसएमएस अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहां आईसीयू में इलाज जारी है। मिली जानकारी के अनुसार झोटवाड़ा निवासी कैलाश ने दूसरी मंजिल से छलांग लगा दी।

उसकी कोरोनो रिपोर्ट तो नेगेटिव थी लेकिन वह गुर्दे संबधी अन्य गंभीर बीमारियों से परेशान था। फिलहाल परिजनों को अस्पताल प्रशासन ने सूचना दे दी है। अस्पताल स्टाफ ने बताया कि आरयूएचएस से शिफ्ट करने के कुछ देर बाद ही मरीज की मौत हो गई थी। हांलाकि उनको फिर भी एसएमएस अस्पताल रेफर किया गया था। आरयूएचएस प्रबंधन ने बताया कि बुजुर्ग झोटवाड़ा निवासी था और उसको शस्त्री नगर स्थित कांवटिया अस्पताल भर्ती कराया गया था सात जुलाई को ही।

लेकिन उसके बाद वहां से आरयूएचएस रेफर कर दिया गयां। आज सवेरे बुजुर्ग ने दूसरी मंजिल पर बने टॉयलेट से छलांग लगाकर जान दे दी। पुलिस या अस्पताल प्रबंधन को किसी तरह का सुसाइड़ नोट नहीं मिला है। वे ये नहीं समझ पा रहे हैं कि नेगेटिव आने के बाद भी बुजुर्ग ने खुद की जान क्यों ले ली…?

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो