तेज रफ्तार ने छीन ली वृद्ध की जिंदगी, इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

तेज रफ्तार ने छीन ली वृद्ध की जिंदगी, इलाज के दौरान अस्पताल में तोड़ा दम

Deepshikha | Publish: Apr, 17 2019 03:50:19 PM (IST) Jaipur, Jaipur, Rajasthan, India

एक टक्कर मारने के बाद चालक ने भगाते समय दूसरी बाइक को लिया था चपेट में

जयपुर. मानसरोवर थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार ने एक वृद्ध की जिंदगी छीन ली। मृतक जगतपुरा निवासी 66 वर्षीय अरूण जैन था। वह एक कोचिंग सेंटर में काम करता था। वह मंगलवार शाम अपने साथी महेंद्र के साथ कोचिंग सेंटर से वापस घर आ रहा था, तभी यह हादसा हो गया। पुलिस ने बुधवार सुबह जयपुरिया अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवा शव परिजनों को सौंप दिया।
मामले की जांच कर रही दुर्घटना थाना दक्षिण पुलिस ने बताया कि गोपालपुरा बायपास पर मंगलवार शाम को मानसरोवर मेट्रो स्टेशन से टोंक रोड की तरफ जाते समय एक मैजिक की बाइक से टक्कर हो गई। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, बाइक सवार और लोगों से बचने के लिए मैजिक चालक ने वाहन को और रफ्तार में दौड़ा दिया। कुछ दूर जाने पर आतिश मार्केट के नजदीक मैजिक चालक ने आगे बाइक पर घर लौट रहे महेंद्र योगी और अरूण जैन को चपेट में ले लिया। दुर्घटना में बाइक चालक सवार महेंद्र योगी और अरूण जैन उछलकर दूर जा गिरे और घायल हो गए। हादसे के बाद मैजिक चालक वाहन छोड़ भाग गया।

लोगों ने दोनों को घायल अवस्था में जयपुयरिया अस्पताल पहुंचाया। वहां से अरूण को परिजनोें ने एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उसकी देर रात करीब साढ़े ग्यारह बजे मौत हो गई। वहीं महेंद्र के पैर में फैक्चर आया है। प्रत्यक्षदर्शी गजेन्द्र ने बताया कि मैजिक के अंदर शराब की बोतल मिली मिली

मिनी बस की टक्कर से एक अज्ञात की मौत, दूसरे दिन भी नहीं हो सकी पहचान
घाटगेट चौराहे पर मंगलवार शाम को तेज रफ्तार मिनी बस की चपेट में आने से अज्ञात की मौत हो गई जिसकी दूसरे दिन भी पहचान नहीं हो सकी। मिनी बस ने सड़क पार कर रहे राहगीर को कुचल दिया। इससे उसके चेहरा क्षत विक्षत हो गया। पुलिस ने पहचान के लिए शव को एसएमएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। मृतक व्यक्ति के पास एक छाता और बैग मिला है। बैग में टिफिन और 110 रुपए मिले। पुलिस ने संभावना जताई कि व्यक्ति घाटगेट बस स्टैंड पर अपने गांव जाने के लिए सड़क पार कर रहा था या फिर जयपुर में ही कहीं पर रहता है।
उधर, दुर्घटना के बाद मिनी बस चालक वाहन भगा ले गया और सांगानेरी गेट से पहले बस खड़ी कर भाग गया। पुलिस बस जब्त कर चालक को तलाश रही है। मृतक ने आसमानी लाइनदार शर्ट और पायजामा पहन रखा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned