scriptपुरानी लय, गति हासिल करने में समय लगेगा : हिमा दास | Old rhythm, it will take time to gain momentum: Hima Das | Patrika News

पुरानी लय, गति हासिल करने में समय लगेगा : हिमा दास

locationजयपुरPublished: May 27, 2020 12:26:06 am

Submitted by:

Lalit Prasad Sharma

‘ढिंग एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर भारत की महिला धावक हिमा दास ने कहा है कि कोविड-19 के बाद ट्रेनिंग शुरू करने के बाद पुरानी लय और रफ्तार हासिल करने में उन्हें समय लगेगा।

jaipur

पुरानी लय, गति हासिल करने में समय लगेगा : हिमा दास

नई दिल्ली. ‘ढिंग एक्सप्रेस’ के नाम से मशहूर भारत की महिला धावक हिमा दास ने कहा है कि कोविड-19 के बाद ट्रेनिंग शुरू करने के बाद पुरानी लय और रफ्तार हासिल करने में उन्हें समय लगेगा। कोविड-19 के कारण सभी तरह की गतिविधियां बंद हैं, हालांकि भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) कुछ खेलों के खिलाडिय़ों को ट्रेनिंग शुरू करने की इजाजत दे दी है, बशर्ते उन्हें सभी नियमों का पालन करना होगा जो मानक संचालन प्रक्रिया (एसओपी) में बताए गए हैं। हिमा ने मंगलवार को ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ सवाल-जवाब सत्र में हिस्सा लिया। इसी क्रम में आईएएनएस ने जब उनसे पूछा कि उन्हें ट्रेनिंग शुरू करने के बाद पुरानी लय और गति हासिल करने में कितना समय लगेगा तो हिमा ने कहा कि इसमें समय तो लगेगा। उन्होंने साथ ही कहा कि यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि प्रशिक्षक ट्रेनिंग कार्यक्रम किस तरह का मनाते हैं। हिमा ने जवाब में ट्वीट किया, “चूंकि हम दो महीने से ट्रेनिंग नहीं कर रहे हैं, इसलिए मुझे भरोसा है कि इसमें समय लगेगा। यह इस बात पर भी निर्भर करता है कि हमारे कोच किस तरह से ट्रेनिंग कार्यक्रम बनाते हैं।” हिमा इस लॉकडाउन के समय योगा, मेडिटेशन कर रही हैं और शांत तथा सकारात्मक रहने पर ध्यान दे रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो