गहलोत के बयान पर बोले माथुर, पहले ऐसे नहीं थे सीएम, पायलट से लड़ाई के कारण बोलने लगे बड़े बोल

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विवादित बयान पर बोले भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद ओम माथुर, कहा पहले ऐसे नहीं थे मुख्यमंत्री, एनएसयूआई के जमाने से जानते हैं, पांच साल पहले भी कभी नहीं किया ऐसे भाषा का प्रयोग

विकास जैन / जयपुर। भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष और राज्यसभा सांसद ओम माथुर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के विवादित बयान पर कहा कि वे पहले ऐसे नहीं थे। पायलट से लड़ाई के चलते वे असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। जिस कारण ऐसे बयान दे रहे हैं। माथुर गुरुवार को जयपुर में मीडियाकर्मियों के सवाल के जवाब दे रहे थे।

उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को एनएसयूआई के जमाने से जानते हैं, लेकिन उन्होंने 5 साल पहले भी इस तरह की भाषा बोलते हुए नहीं देखा। जिस तरह की इस समय बोल रहे हैं। गहलोत की यह भाषा उनकी सचिन पायलट के साथ लडाई के कारण सामने आ रही है। गहलोत कहीं ना कहीं स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि देश में यह पहला उदाहरण है, जब किसी मुख्यमंत्री के बयान पर प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया ने नोटिस देकर जवाब मांगा हो। कोटा के मामले में भी उन्होंने ऐसा ही बयान दिया।

पोस्टर राजनीति में मैरा विश्वास नहीं
राज्यसभा सांसद ने अमित शाह की जोधपुर रैली में शामिल नहीं होने और उनके पोस्टर नहीं होने के सवाल पर कहा है कि पोस्टर राजनीति में उनका विश्वास नहीं है। उन्होंने कहा कि आजकल पोस्टर की राजनीति अधिक और होमवर्क कम हो गया है। माथुर ने कहा कि उन्हें यह बात कहने में संकोच नहीं है कि कार्यक्रम भी व्यक्ति केन्द्रित हो जाते हैं। व्यक्ति के अनुसार कार्यक्रम होते हैं, जबकि होने पार्टी के अनुसार ही चाहिए। उन्होंने कहा कि अमित शाह के कार्यक्रम का उन्हें निमंत्रण था, लेकिन उस दिन उनका जन्मदिन था और बड़ी संख्या में आस पास के जिलों के कार्यकर्ता आए हुए थे, इसलिए नहीं जा सके। उन्होंने कहा कि वे तो पोस्टर को नजरअंदाज करने वाले हैं, पोस्टर जितने कम लगेंगे, पार्टी उतनी ही मजबूत होगी। उन्होंने नेताओं को भी पोस्टर की चिंता नहीं करने की सलाह दी।

राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्वाचन में रहेंगे दिल्ली
उन्होंने कहा कि वे हमेशा छपाक से दूर रहे हैं। साथ ही कहा कि नई टीम बनती है तो वह नए जोश के साथ काम करती है। माथुर ने कहा कि भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष के निर्वाचन के समय वे स्वयं भी दिल्ली मे मौजूद रहेंगे। माथुर ने कहा कि वे पहले व्यस्त थे, लेकिन अब प्रदेश के आधे से ज्यादा जिलों का दौरा आने वाले समय में करेंगे।

देश आज भी मोदी के साथ है

माथुर ने भाजपा की कई राज्यों में हार पर कहा कि देश आज भी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ खड़ा है। इसलिए निश्चित तौर पर जहां कमी है उनको दूर करने के लिए पार्टी मजबूती से काम करेगी।

pushpendra shekhawat Desk
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned