scriptओम माथुर ने उठाए खुद की पार्टी पर सवाल, कहा व्यक्ति केंद्रित हो रहे हैं कार्यक्रम | Om Mathur Question On Party Activities | Patrika News

ओम माथुर ने उठाए खुद की पार्टी पर सवाल, कहा व्यक्ति केंद्रित हो रहे हैं कार्यक्रम

locationजयपुरPublished: Jan 16, 2020 05:29:50 pm

Submitted by:

Umesh Sharma

अपनी बेबाक छवि के लिए पहचाने जाने वाले पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने पार्टी की वर्तमान स्थिति को लेकर सवाल उठाए हैं। जयपुर आए माथुर ने कहा कि मुझे इस बारे में कहते हुए कोई संकोच नहीं है की पार्टी के कार्यक्रम व्यक्ति केंद्रित हो रहे हैं। यह पार्टी के लिए ठीक नहीं है। पार्टी के कार्यक्रम पार्टी के अनुसार होने चाहिए।

ओम माथुर ने उठाए खुद की पार्टी पर सवाल, कहा व्यक्ति केंद्रित हो रहे हैं कार्यक्रम

ओम माथुर ने उठाए खुद की पार्टी पर सवाल, कहा व्यक्ति केंद्रित हो रहे हैं कार्यक्रम

जयपुर।

अपनी बेबाक छवि के लिए पहचाने जाने वाले पूर्व भाजपा प्रदेशाध्यक्ष और राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ओम माथुर ने पार्टी की वर्तमान स्थिति को लेकर सवाल उठाए हैं। जयपुर आए माथुर ने कहा कि मैं पोस्टर की राजनीति करने वाला नहीं हूं। पार्टी में जो धीरे-धीरे बदलाव आया, वो दुर्भाग्यपूर्ण है। मुझे इसके बारे में कहते हुए कोई संकोच नहीं है। पार्टी के कार्यक्रम व्यक्ति केंद्रित हो रहे हैं, व्यक्ति के अनुसार कार्यक्रम हो रहे हैं। यह पार्टी के लिए ठीक नहीं है। पार्टी के कार्यक्रम पार्टी के अनुसार होने चाहिए।
जोधपुर में पिछले दिनों गृहमंत्री अमित शाह की रैली में शामिल नहीं होने पर के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैं गांव में था और मेरा जन्मदिन भी था। मुझे निमंत्रण मिला था, लेकिन जन्मदिन में आसपास के जिलों के बहुत से कार्यकर्ता वहां गए थे इस कारण मेरा वहां जाना नहीं हुआ और ये पोस्टर सहित छोटी मोटी चीजों पर मैंने ध्यान नहीं दिया और मैं पोस्टर की राजनीति नहीं करता हूं, पोस्टर को हमेशा अवोइड किया है।
अब राजस्थान में बहुत आना-जाना रहेगा

माथुर ने कहा कि अब राजस्थान में बहुत आना जाना होगा। लोगों की अपेक्षा है कि कई जगहों पर मैं राजस्थान आता रहूं। हो सकता है कि आने वाले दिनों में लगभग आधे से ज्यादा जिलों में भ्रमण भी करूं।
मुख्यमंत्री को मर्यादा रखनी चाहिए

ओम माथुर ने अशोक गहलोत को लेकर कहा कि मैं गहलोत को कॉलेज के समय से जानता हूं। मुझे लग रहा है कि जिस प्रकार की वाणी का उपयोग वो बार—बार कर रहे हैं। उन्हें इससे बचना चाहिए। वे राज्य के मुख्यमंत्री हैं मर्यादा रखनी चाहिए। गहलोत को लग रहा है कि कहीं न कहीं उनकी नाव भी खतरे में है।
आज भी देश मोदी के साथ

देश के कई राज्यों में हार के सवाल पर माथुर ने कहा कि हम दो-तीन जगहों पर चुनाव हार गए, लेकिन हमारा वोट प्रतिशत बढ़ा है। आज भी पूरा इदेश मोदी के सथ खड़ा है। जहां भी कमी है, निश्चित रूप से पार्टी पूरी ताकत से लड़ेगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो