सीएम गहलोत अपने पद की गरिमा गिरा रहे, अब सरकार को सदन में घेरेंगे: ओम माथुर

भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश माथुर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है।

By: santosh

Updated: 02 Aug 2020, 10:29 AM IST

जयपुर। भाजपा के वरिष्ठ नेता ओम प्रकाश माथुर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री अशोक गहलोत जिस तरह के शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं, उससे उन्होंने सीएम पद की गरिमा को ही गिरा दिया है। अब सरकार को सदन में घेरेंगे। इसकी रणनीति बनाने को लेकर जल्द भाजपा विधायक दल की बैठक होगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट हो चुकी है।

पाली जाने से पहले जयपुर में कुछ देर रुकने के दौरान शनिवार को उन्होंने पत्रकारों से कहा कि कांग्रेस अपना घर नहीं संभाल पा रही है। एसओजी, एसीबी की जांच करवाई जा रही है, करो जो करना है, लेकिन अपना घर तो संभालो। कांग्रेस नेतृत्व अपने अंतिम पड़ाव पर हैं। भाजपा पर जो आरोप लगा रहे हैं, वे सब गलत हैं। जयपुर में भी तो कांग्रेस की ही सरकार थी, फिर जैसलमेर जाने की क्या जरूरत है।

मुख्यमंत्री की कार्यशैली से कांग्रेस के ही विधायक दुखी हो चुके हैं। मुख्यमंत्री विवेक खो चुके हैं। मुख्यमंत्री के मन में भय है बहुमत शामिल करने को लेकर, हम इस मामले में बिल्कुल भी शामिल नहीं है। भैरोंसिंह शेखावत का नाम लेकर सीएम कह रहे हैं कि उन्होंने धरना दिया राजभवन के बाहर। यह गलत बात है, सच तो यह है कि सिर्फ पांच नेता ही उस समय राजभवन के अंदर गए थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned