scriptOn a visit to four districts on Gehlot-Dotasara 19, | गहलोत-डोटासरा 19 को चार जिलों के दौरे पर, प्रशासन गांवों के संग अभियान का करेंगे निरीक्षण | Patrika News

गहलोत-डोटासरा 19 को चार जिलों के दौरे पर, प्रशासन गांवों के संग अभियान का करेंगे निरीक्षण

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा 19 नवंबर को चार जिलों के दौरे पर जाएंगे।

जयपुर

Published: November 17, 2021 05:42:09 pm

जयपुर। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा 19 नवंबर को चार जिलों के दौरे पर जाएंगे। वे प्रशासन गांवों के संग अभियान शिविरों में जाकर अवलोकन करेंगे। इसके साथ ही गहलोत स्थानीय जनता से संवाद भी करेंगे। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा सवेरे 10 बजे जयपुर एयरपोर्ट के स्टेट हैंगर से हैलिकॉप्टर से रवाना होंगे और चित्तौडगढ़ के निंबाहेडा में लगाए शिविर का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत 12:30 बजे बांसवाड़ा के कुशलगढ में अभियान शिविरों का जायजा लेंगे और आम जन से बातचीत भी करेंगे। गहलोत दोपहर ढाई बजे डूंगरपुर के कांबा में आयोजित शिविर का निरीक्षण करेंगे। इसके बाद वे उदयपुर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे और रात्रि में वहीं रूकेंगे।
jaipur
ashok gehlot
कल भी 4 जिलों में दौरा
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष डोटासरा 18 नवंबर को भी सुबह 10 बजे जयपुर से धौलपुर जिले की बाड़ी विधानसभा क्षेत्र के सिंगोराई में शिविरों का निरीक्षण करेंगे। उसके बाद दोपहर 12:30 बजे करौली जिले के कोंडर में प्रशासन गांवों के संग अभियान और दोपहर 2 बजे भरतपुर जिले की वैर विधानसभा क्षेत्र के ललिता मूंडिया में शिविरों का जायजा लेंगे। अपरान्ह 3:30 बजे दौसा जिले के बोरोदा गांव का अभियान को देखकर शाम 5 बजे दौसा से जयपुर लौटेंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दम5G से विमानों को खतरा? Air India ने अमरीका जाने वाली कई उड़ानें रद्द कीPM मोदी की मौजूदगी में BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, फाइनल किए जाएंगे UP, उत्तराखंड, गोवा और पंजाब के उम्मीदवारों के नामबिपिन रावत के भाई कर्नल विजय रावत बीजेपी में होंगे शामिल, उत्तराखंड से लड़ सकते हैं चुनावगोवा में अमित पालेकर होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, अरविंद केजरीवाल ने किया ऐलानNEET Counselling 2021: राउंड 1 के लिए रजिस्ट्रेशन आज से शुरू, ऐसे करें आवेदन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.