scriptशराब के लिए पैसे देने से मना किया, तो बदमाशों ने दुकानदार को पीट, गल्ले से लूट लिए रुपए | On not giving money for liquor miscreants beat shopkeeper looted money | Patrika News

शराब के लिए पैसे देने से मना किया, तो बदमाशों ने दुकानदार को पीट, गल्ले से लूट लिए रुपए

locationजयपुरPublished: Jan 15, 2020 01:42:13 pm

Submitted by:

Deepshikha Vashista

जयपुर के सांगानेर स्थित नगर निगम रोड पर शराब के लिए रुपए नहीं देने पर एक दुकानदार के साथ मारपीट कर गल्ले से रुपए लूटने का मामला सामने आया

जयपुर. सांगानेर स्थित नगर निगम रोड पर शराब के लिए रुपए नहीं देने पर एक दुकानदार के साथ मारपीट कर गल्ले से रुपए लूटने का मामला सामने आया है। सांगानेर थाने में गोपी कॉलोनी निवासी पीडि़त बलराम सिंधी ने इस संबंध में मामला दर्ज कराया है।
पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया कि उसने नगर निगम रोड पर पतंग की दुकान खोली थी। चार पांच दिन से एक युवक रोज परेशान कर रहा था। दुकान पर पीड़ित अकेला बैठता है। मंगलवार रात करीब साढ़े सात बजे युवक शराब के नशे में दुकान पर आया और शराब खरीदने के लिए रुपए मांगे।
रुपए देने से इनकार कर दिया तो दुकान के अंदर घुस आया और अभद्र भाषा बोलते हुए मारपीट करने लगा व गल्ले में रखे करीब पांच छह हजार रुपए निकाल लिए। हल्ला सुन पड़ोसी दुकानदार बीच बचाव करने पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने से पहले आरोपी पड़ोसी को भी देख लेने की धमकी दे भाग गया। पीड़ित ने बताया कि आरोपी का नाम प्रकाश बताया जाता है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो