scriptनववर्ष की पूर्व संध्या पर रहेगी पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था | On the eve of the new year, there will be a vigilant police arrangemen | Patrika News

नववर्ष की पूर्व संध्या पर रहेगी पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था

locationजयपुरPublished: Dec 30, 2020 08:59:46 pm

Submitted by:

Lalit Tiwari

रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेगा कर्फ्यू

नववर्ष की पूर्व संध्या पर रहेगी पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था

नववर्ष की पूर्व संध्या पर रहेगी पुलिस की चाक चौबंद व्यवस्था

नववर्ष की पूर्व संध्या पर कानून एवं व्यवस्था बनाए रखने के लिये पुलिस ने चाक चौबंद व्यवस्था की है। इसके साथ ही रात 8 बजे से सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू रहेगा। इसकी पालना पुलिस सख्ती से करवाएगी। लोगों को रात के समय घर से बाहर नहीं निकलने की सलाह दी गई हैं।
अतिरिक्त पुलिस आयुक्त द्वितीय राहुल प्रकाश ने बताया कि जयपुर कमिश्नरेट क्षेत्र में कोविड़ की गाइडलाइन की पालना में विशेष आयोजनों को छोड़कर सभी प्रकार के आयोजनों पर प्रतिबंध है। शाम 7 बजे बाद सभी प्रतिष्ठान,होटल एवं रेस्टोरेंट बंद रहेंगें। उन्होंने बताया कि सभी थानाधिकारियों को निर्देश दिए गए है कि नववर्ष की पूर्व संध्या पर अपने-अपने थाना क्षेत्रों में होटल, रेस्टोरेंट तथा प्रतिष्ठानों पर निगरानी रखें एवं कोविड गााइडलाइन व कर्फ्यू की पालना करवाना सुनिश्चित करें। उन्होंने बताया कि फिलहाल दिन में 82 जगह, शाम को 120 और रात को 90 जगहों पर नाकाबंदी कर सख्ती से जांच की जा रही है। इसके अलावा नववर्ष की पूर्व संध्या पर शहर के चिन्हित स्थानों पर पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता भी तैनात किया गया है। सादा वर्दी में भी पुलिसकर्मी गश्त करेंगे। यदि कोई व्यक्ति कर्फ्यू के दौरान आवाजाही करता हुआ पाया गया तो व्यक्ति की गिरफ्तारी के साथ ही वाहन जब्ती की कार्यवाही भी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो