scriptचेन स्नेचर्स के आतंक के साए में राजधानी,एक के बाद एक पांच घटनाएं से महिलाओं में दहशत | Once again broken woman's chain in Jaipur | Patrika News

चेन स्नेचर्स के आतंक के साए में राजधानी,एक के बाद एक पांच घटनाएं से महिलाओं में दहशत

locationजयपुरPublished: May 19, 2018 11:59:03 am

Submitted by:

rajesh walia

चेन स्नेचर्स के आतंक के साए में राजधानी,एक के बाद एक पांच घटनाएं से महिलाओं में दहशत

woman's chain
जयपुर

चेन स्नेचिंग करने वाले गैंग राजधानी शहर में एक बार फिर एक्टिव हो गए हैं। मौका मिलते ही वह महिलाओं को अपना शिकार बना रहे हैं। शहर में बदमाशों ने महिलाओं का जीना दुर्भर कर दिया है। ऐसे ही पांच मामले जयपुर शहर में एक बार फिर सामने आया है, जहां स्नेचर्स ने कुछ ही घंटों में शहर से तीन महिलाओं की चेन तोड़ ली और दो महिलाओं के पर्स-मोबाइल छीन लिए। दो जगहों पर तो चेन स्नेचर्स को लोगों ने घेरने की कोशिश भी की लेकिन वे रॉंग साइड़ बाइक दौड़ाते हुए फरार हो गए।

जयपुर के मुरलीपुरा इलाके में रहने वाली इंदु शर्मा अपने घर से बाजार जाने के लिए निकली ही थी कि इसी दौरान पास से एक बाइक सवार तेज गति से गुजरा और बाइक पर सवार दो बदमाशों ने महिला से पर्स छीन लिया। इंदु शर्मा कुछ समझ पाती इससे पहले ही वहां से बाइक सवार फरार हो गए। इंदु शर्मा ने बताया कि पर्स में उन्होंने अपना मोबाइल फ़ोन भी रखा था।

वहीं जयपुर के वैशाली नगर निवासी सुरभि पर भी हमला कर बाइक सवार दो स्नेचर्स ने उसकी चेन तोड़ ली। सुरभि उस टाइम स्कूटी पर सवार थी। इसी दौरान वहां बाइक सवार तेज़ गति से आए और महिला के गले से चेन तोड़ ले गए। महिला कुछ समझ पाती इससे पहले ही वहां से बाइक सवार फरार हो गए।

जयपुर के विद्याधर नगर में शॉपिंग करने आई सरोज अग्रवाल की भी बाइक सवार दो बदमाशों ने चेन तोड़ ली। मौके पर मौजूद लोगों ने बाइक सवारों को घेरा भी लेकिन वे रॉंग साइड़ में बाइक दौड़ाते हुए फरार हो गए। वहीं मानसरोवर में साई बाबा मंदिर आई राजू देवी की चेन भी स्नेचर्स ने तोड़ ली। मंदिर के बाहर मौजूद लोगों ने पीछा भी किया लेकिन चेन स्नेचर्स वहां से फरार हो गए। इतना ही नहीं जयपुर के सांगानेर में रहने वाली विमला देवी को धक्का मारकर स्नेचर्स ने उनकी भी चेन तोड़ ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो